Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी जिम से नफरत करती थीं 90 किलो की सोनाक्षी, इस शख्स के कहने पर घटाया 30 किलो वजन

कभी जिम से नफरत करती थीं 90 किलो की सोनाक्षी, इस शख्स के कहने पर घटाया 30 किलो वजन

<-- ADVERTISEMENT -->


शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. सोनाक्षी ने बॉलीवुड में फिल्म दबंग से डेब्यू किया था. लेकिन आपको बता दें कि फिल्मों में आने से पहले सोनाक्षी का वजन 90 किलो हुआ करता था. उन्होंने शायद कभी सोचा भी नहीं था कि वह एक्ट्रेस बनेगी. सोनाक्षी ने बताया कि वह एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी. लेकिन सलमान खान के कहने पर उन्होंने फिल्मों में आने के बारे में सोचा.

Sonakshi Sinha

सोनाक्षी ने कहा कि वह सलमान की शुक्रगुजार हैं क्योंकि आज वह उन्हीं की वजह से फिल्मी दुनिया में है. सोनाक्षी को वजन कम करने के लिए सलमान ने ही मोटिवेट किया था. इसके बाद सोनाक्षी ने अपना 30 किलो वजन घटाया. हालांकि उनके लिए यह बिल्कुल भी आसान नहीं था.

Sonakshi Sinha

एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने बताया कि पहले उन्हें जिम जाना बिल्कुल भी पसंद नहीं था. लेकिन सलमान से प्रेरणा मिलने के बाद उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया और खूब मेहनत की. उन्होंने वजन कम करने के लिए एक फिटनेस ट्रेनर को भी हायर किया था.

Sonakshi Sinha

सोनाक्षी अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती है. वह बहुत ज्यादा पानी पीती हैं. इससे त्वचा भी अच्छी रहती है. सोनाक्षी ने फैशन डिजाइनिंग का कोर्स भी किया है. वह अब तक दबंग, दबंग 2, राउडी राठौर, बुलेट राजा ,हॉलीडे, एक्शन जैक्सन जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Celebs Gossips

Sonakshi Sinha

Post A Comment:

0 comments: