Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

खुद को मीठा खाने से कैसे रोकती हैं दिशा पटानी, बताई ये स्पेशल ट्रिक

खुद को मीठा खाने से कैसे रोकती हैं दिशा पटानी, बताई ये स्पेशल ट्रिक

<-- ADVERTISEMENT -->




Disha Patani

दिशा पटानी बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं. वह सोशल मीडिया पर फिटनेस से जुड़ी वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. हालांकि अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए उन्हें काफी अनुशासन में रहना पड़ता है. वह जंक फूड और मीठे से दूरी बना कर रखती है. दिशा पटानी आज 27 साल की हो गई है.

Disha Patani

दिशा पटानी ने एक इंटरव्यू में अपनी टोंड बॉडी का राज बताया था. उन्होंने बताया था कि उनको मीठा खाना पसंद है. लेकिन फिर भी वह मीठे से दूरी बना कर रखती हैं. दिशा पटानी ने बताया कि एक स्नेक लेने के बाद उनकी मीठे के प्रति तलब खत्म हो जाती है.

Disha Patani

दिशा ने कहा था- एक एक्टर के तौर पर मैं फिट रहने में भरोसा करती हूं. इसलिए नहीं कि मुझे अपनी फिल्मों और प्रोजेक्ट के लिए एक खास तरीके से दिखना है. बल्कि एक आम आदमी के तौर पर भी मैं अपनी फिटनेस को काफी इंजॉय करती हूं. मैं हमेशा उन विकल्पों और सामानों की खोज में रहती हूं जो मेरी मीठे की तलब को खत्म करते हैं, ताकि मैं अपने स्वास्थ्य का ध्यान रख सकूं.

Disha Patani

दिशा ने एक कार्यक्रम में कहा था- मुझे शुगर बहुत पसंद है, मुझे चॉकलेट बहुत पसंद है. लेकिन मैं अपनी फिटनेस को लेकर एकदम फोकस्ड रहती हूं. मैं हमेशा ऐसे स्नेक की तलाश में रहती हूं, जो मेरी चीनी या मीठे के प्रति तलब को खत्म करे. मुझे सेब बहुत पसंद है. यह बहुत ही पौष्टिक फल है.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Celebs Gossips

Disha Patani

Post A Comment:

0 comments: