दीया और बाती हम की अभिनेत्री दीपिका सिंह की मां को हुआ कोरोना, सीएम अरविंद केजरीवाल से लगाई मदद की गुहार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दीया और बाती हम की अभिनेत्री दीपिका सिंह की मां को हुआ कोरोना, सीएम अरविंद केजरीवाल से लगाई मदद की गुहार

दीया और बाती हम की अभिनेत्री दीपिका सिंह की मां को हुआ कोरोना, सीएम अरविंद केजरीवाल से लगाई मदद की गुहार

<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी सीरियल दीया और बाती हम से लोकप्रियता पाने वाली अभिनेत्री दीपिका सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर अपनी मां के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. उन्होंने इस वीडियो के जरिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से गुजारिश की है कि वे उनकी मां के इलाज के लिए अस्पताल में एक बेड मुहैया कराएं.


deepika singh

दीपिका अपनी मां की सेहत को लेकर काफी चिंतित हैं और उनको अपने परिवार के बाकी लोगों की भी चिंता है. दीपिका के परिवार वाले दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में रहते हैं. दीपिका ने अरविंद केजरीवाल से गुजारिश करते हुए कहा कि उनके पिता को सरकारी अस्पताल रिपोर्ट नहीं दे रहा है और उनसे केवल फोटो क्लिक करने के लिए कहा गया.


दीपिका चाहती हैं कि उनकी मां का जल्द से जल्द इलाज हो जाए. दीपिका ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मेरी मां कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. मेरा परिवार दिल्ली में रहता हैं. मेरी मां का लेडी हार्डिंग हॉस्पिटल में टेस्ट हुआ. जब मेरे पिता रिपोर्ट लेने पहुंचे तो वहां उनसे फोटो क्लिक करने के लिए कहा गया और रिपोर्ट देने से मना कर दिया.

deepika singh

मैं उम्मीद करती हूं कि वह व्यक्ति इसे पढ़ रहा हो. अरविंद केजरीवाल जी हम तकलीफ में है हमारी मदद करें. दीपिका ने यह भी बताया कि मेरी मां 59 साल की है और वह इस समय घर पर है. हॉस्पिटल में उन्हें बिना रिपोर्ट के एडमिट नहीं किया जा सकता.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Corona Virus

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: