शादी से पहले बूढ़े शख्स के साथ लिव-इन में रहने की बात पर आखिरकार मोनालिसा ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादी से पहले बूढ़े शख्स के साथ लिव-इन में रहने की बात पर आखिरकार मोनालिसा ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

शादी से पहले बूढ़े शख्स के साथ लिव-इन में रहने की बात पर आखिरकार मोनालिसा ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

<-- ADVERTISEMENT -->



भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री मोनालिसा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. लोगों के मन में उनकी बोल्ड इमेज है. मोनालिसा को बिग बॉस 10 से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. मोनालिसा इन दिनों बेहद दुखी हैं. काफी समय से ऐसी खबरें आ रही थी कि मोनालिसा शादी से पहले एक बूढ़े शख्स के साथ लिव-इन में रहती थी. अब इन खबरों पर मोनालिसा ने चुप्पी तोड़ी है.

monalisa

मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में ही अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शादी की थी. पहले ऐसी खबरें सामने आई थी जिसमें यह कहा गया था कि मोनालिसा शादी से पहले अपनी उम्र से काफी बड़े शख्स के साथ लिव-इन में रही थीं. इन खबरों ने मोनालिसा को परेशान कर दिया. मोनालिसा ने अब इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि ऐसी खबरें उन्हें बहुत परेशान करती हैं.

monalisa

उन्होंने कहा कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है. मुझसे बिना पूछे मेरी बिना इजाजत के इतनी बातें लिख दी. मोनालिसा ने बताया कि लिव इन रिलेशनशिप की खबर के बारे में विक्रांत ने बताया. उस वक्त दोनों ने इसे हंसी में उड़ा दिया. लेकिन अब यह बात दिमाग से हट नहीं पा रही है. मुझे ऐसा लग रहा था कि कहीं मेरे फैंस इस बात पर यकीन ना कर लें.

monalisa

मोनालिसा ने आगे कहा- मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूं जो मुझे विक्रांत जैसा पार्टनर मिला. जिन रिश्तो में विश्वास नहीं होता वहां ऐसी खबरें रिलेशनशिप को खराब कर देती हैं. मेरे माता-पिता सहित सभी जानते हैं कि मैं विक्रांत से 2008 में मिली थी. हम दोनों वहीं करीब आए थे और हमारा रिश्ता आगे बढ़ा. लेकिन अब मैं वाकई उससे मिलना चाहती हूं, जिसका जिक्र हुआ है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: