उम्र में बड़े तलाकशुदा शख्स संग 6 साल तक लिव इन में रही थीं मोनालिसा, फिर ऐसे हुई विक्रांत से शादी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

उम्र में बड़े तलाकशुदा शख्स संग 6 साल तक लिव इन में रही थीं मोनालिसा, फिर ऐसे हुई विक्रांत से शादी

उम्र में बड़े तलाकशुदा शख्स संग 6 साल तक लिव इन में रही थीं मोनालिसा, फिर ऐसे हुई विक्रांत से शादी

<-- ADVERTISEMENT -->



भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री मोनालिसा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. मोनालिसा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल उड़िया से की थी. वह अब तक कई हिट भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी है. मोनालिसा ने बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने के लिए सब कुछ छोड़ दिया था और वह मुंबई आ गई थी.

monalisa

लेकिन वह अकेले नहीं बल्कि उनके साथ एक शब्द भी मुंबई आया था. खबरों की मानें तो मोनालिसा के साथ जो शख्स मुंबई आया था उसका नाम मदन है. मदन की मदद से ही मोनालिसा को भोजपुरी फिल्मों में काम मिला. मदन ही वह शख्स थे जिन्होंने मोनालिसा को मुंबई की राह दिखाई.

monalisa

मदन एक तलाकशुदा शख्स थे. इन दिनों ऐसी खबरें आ रही है कि मोनालिसा और मदन लगभग 6 सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे. हालांकि दोनों की उम्र में काफी अंतर था. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और दोनों अलग हो गए. इसके बाद मोनालिसा की मुलाकात विक्रांत सिंह राजपूत से हुई.

monalisa

इन दोनों की मुलाकात फिल्म दूल्हा अलबेला के सेट पर हुई थी. दोनों शादी से पहले 9 सालों तक लिव इन में रहे और 2017 में दोनों ने बिग बॉस 10 में शादी कर ली. मोनालिसा शादी के बाद भी लाइमलाइट में रहीं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: