दो शादियां कर अनुपम खेर और किरण खेर ने की थी शादी, फिल्मी कहानी से कम नहीं है इस कपल की लव स्टोरी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दो शादियां कर अनुपम खेर और किरण खेर ने की थी शादी, फिल्मी कहानी से कम नहीं है इस कपल की लव स्टोरी

दो शादियां कर अनुपम खेर और किरण खेर ने की थी शादी, फिल्मी कहानी से कम नहीं है इस कपल की लव स्टोरी

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की अदाकारा किरण खेर का आज जन्मदिन है. किरण खेर 65 साल की हो चुकी है. किरण खेर का नाम सम्मान के साथ लिया जाता है. उन्होंने फिल्मों में कई ऐसे किरदार निभाए हैं जो लोगों को बहुत पसंद आए. किरण खेर ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर के साथ शादी की. इन दोनों की प्रेम कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है.


kirran kher and anupam kher pic

किरण खेर और अनुपम खेर अपनी लव स्टोरी को लेकर भी काफी पॉपुलर है. बहुत कम लोगों को भी यह बात पता होगी कि अनुपम खेर और किरण खेर दोनों ने 2 शादियां की हैं. किरण खेर की पहली शादी बिजनेसमैन गौतम बेरी से हुई थी. जबकि अनुपम खेर की पहली पत्नी का नाम मधुमालती था. हालांकि दोनों ही अपनी पहली शादी से खुश नहीं थे. इस वजह से दोनों ने तलाक ले लिया.


1985 में किरण खेर और अनुपम खेर ने दूसरी शादी कर ली. इन दोनों की पहली मुलाकात चंडीगढ़ में हुई थी. दोनों थिएटर में एक साथ काम करते थे. दोनों की दोस्ती हो गई. लेकिन फिर किरण काम की तलाश में मुंबई आ गई. उन्होंने शादी कर ली और उनका एक बेटा हुआ जिसका नाम सिकंदर खेर है. किरण अपनी शादी से खुश नहीं थी.
kirran kher and anupam kher pic

अनुपम खेर भी शादी कर चुके थे. लेकिन वह भी अपनी शादी से खुश नहीं थे. मुंबई में किरण खेर और अनुपम की मुलाकात हुई तो दोनों को एक दूसरे के प्रति प्यार का एहसास हुआ. फिर दोनों ने अपनी शादी तोड़ कर एक दूसरे से शादी कर ली.

कुछ इस तरह एक-दूसरे के करीब आए थे अनुपम खेर और किरण खेर

kirran kher and anupam kher pic

बॉलीवुड की अदाकारा किरण खेर आज अपना जन्मदिन मना रही है. किरण खेर ने बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों में मां की भूमिका निभाई. किरण खेर चंडीगढ़ संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं और उनके पति बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है. किरण खेर और अनुपम खेर की प्रेम कहानी फिल्मी कहानी से कम नहीं है.

दोनों जब अपने करियर के लिए संघर्ष कर रहे थे तब उनकी मुलाकात हुई थी. हालांकि दोनों तब दोस्त थे. किरण खेर जब मुंबई आ गई तो उन्होंने बिजनेसमैन गौतम बेरी से शादी कर ली. अनुपम खेर की भी शादी हो चुकी थी. लेकिन फिर दोनों की मुलाकात मुंबई में हुई.


फिल्मों में काम पाने के लिए दोनों प्रोड्यूसर के चक्कर काटते रहे. इसी बीच धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हो गई और फिर दोनों को एक दूसरे से प्यार का एहसास हुआ. इसके बाद किरण खेर और अनुपम खेर ने अपनी पहली शादी तोड़ ली और एक दूसरे से शादी कर ली.

अनुपम खेर ने किरण खेर के बेटे सिकंदर खेर को भी अपना लिया. बता दें कि किरण खेर कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. वह सामाजिक कार्यों में भी काफी सक्रिय रहती हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Kirron Kher

Post A Comment:

0 comments: