BIRTHDAY SPECIAL: नेशनल लेवल की बैडमिंटन प्लेयर रह चुकी हैं किरण खेर, इस वजह से टूट गई थी पहली शादी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

BIRTHDAY SPECIAL: नेशनल लेवल की बैडमिंटन प्लेयर रह चुकी हैं किरण खेर, इस वजह से टूट गई थी पहली शादी

नेशनल लेवल की बैडमिंटन प्लेयर रह चुकी हैं किरण खेर, इस वजह से टूट गई थी पहली शादी

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा किरण खेर आज 65वां जन्मदिन मना रही है. किरण खेर का जन्म 14 जून 1955 को चंडीगढ़ के एक सिक्ख परिवार में हुआ था. किरण खेर का जीवन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा. किरण खेर नेशनल लेवल की बैडमिंटन प्लेयर रह चुकी हैं. उन्होंने दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण के साथ नेशनल लेवल तक बैडमिंटन खेला.

kirran kher and anupam kher pic

किरण खेर ने चंडीगढ़ से ग्रेजुएशन की पढ़ाई की जहां उनकी मुलाकात अनुपम खेर से हुई थी. दोनों की दोस्ती हो गई. फिर किरण मुंबई चली गई. किरण खेर ने 1979 में अमीर बिजनेसमैन गौतम बेरी के साथ शादी कर ली. दोनों का एक बेटा हुआ जिसका नाम सिकंदर रखा. लेकिन कुछ सालों बाद किरण की शादी टूट गई. 

kirran kher and anupam kher pic

किरण खेर और अनुपम खेर दोनों ही फिल्मों में जगह बनाने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे. दोनों की दोस्ती आगे बढ़ने लगी. इसके बाद किरण खेर ने अपने पति से तलाक ले लिया और अनुपम खेर ने भी अपनी शादी तोड़ ली. इसके बाद किरण खेर और अनुपम खेर ने एक दूसरे से प्यार का इजहार किया और फिर शादी कर ली.

kirran kher and anupam kher pic

किरण खेर फिल्मों के अलावा कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. किरण खेर अपनी जन्मभूमि चंडीगढ़ से सांसद है. किरण खेर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2002 में आई फिल्म देवदास से की थी जिसमें उन्होंने एक मां का किरदार निभाया था जिसके लिए उनकी तारीफ हुई थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Celebs Gossips

Kirron Kher

Post A Comment:

0 comments: