Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बहुत ज्यादा बोल्ड दिखती हैं हार्दिक पांड्या की होने वाली पत्नी, देखें तस्वीरें

बहुत ज्यादा बोल्ड दिखती हैं हार्दिक पांड्या की होने वाली पत्नी, देखें तस्वीरें.

<-- ADVERTISEMENT -->




भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी को नताशा के साथ शादी कर ली. नताशा सर्बियाई मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री हैं, जो अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं. नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई की तस्वीरें पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी.

natasha stanovich bold pic

नताशा और हार्दिक कब शादी करेंगे, अभी तक इस बारे में कुछ भी पता नहीं चला है. लेकिन नताशा अपने ग्लैमरस अवतार की वजह से अक्सर सुर्खियां बटोरी रहती है. नताशा ने बॉलीवुड में फिल्म सत्याग्रह से डेब्यू किया था.

natasha stanovich bold pic

नताशा ने 2014 में बिग बॉस सीजन 8 में भी हिस्सा लिया था. वह बिग बॉस के घर में 1 महीने तक रही. इस दौरान उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल की. नताशा बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. हालांकि उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दे से मिली.

natasha stanovich bold pic

इतना ही नहीं नताशा नच बलिए सीजन 9 में भी नजर आई थी. उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ शो में हिस्सा लिया था. नताशा और अली गोनी की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया था.

natasha stanovich bold pic

इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री बहुत ही जबरदस्त थी. नताशा और हार्दिक के अफेयर की खबरें पिछले काफी दिनों से आ रही थी. इन दोनों ने सगाई करके सबको चौंका दिया.
natasha stanovich bold pic

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Natasha Stanovich

Post A Comment:

0 comments: