45 वर्षीय महिला ने किया दावा- अनुराधा पौडवाल है मेरी मां, जब 4 दिन की थी तब.... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

45 वर्षीय महिला ने किया दावा- अनुराधा पौडवाल है मेरी मां, जब 4 दिन की थी तब....

kerala woman files case claiming to be daughter of anuradha paudwal. 45 वर्षीय महिला ने किया दावा- अनुराधा पौडवाल है मेरी मां, जब 4 दिन की थी तब....

<-- ADVERTISEMENT -->



जानी-मानी मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है. एक 45 वर्षीय महिला ने यह दावा किया है कि वह गायिका की बेटी है. 1974 में जन्मी करमाला ने यह दावा किया है कि अनुराधा ने उसे जन्म दिया है. लेकिन जन्म के कुछ दिन बाद ही उसे किसी और को सौंप दिया.

kerala-woman-files-case-claiming-to-be-daughter-of-anuradha-paudwal

केरल के तिरुअनंतपुरम में रहने वाली इस 45 वर्षीय महिला ने जिला परिवार अदालत में यह मामला दायर किया है और साथ ही उसने 50 करोड़ का हर्जाना भी मांगा है. महिला का दावा है कि वह लोकप्रिय पार्श्रव गायिका अनुराधा पौडवाल की बेटी है. महिला ने यह भी दावा किया है कि जब वह केवल 4 दिन की थी, तभी अनुराधा ने उसे किसी और को सौंप दिया था, जिन्होंने उसका पालन पोषण किया.

kerala-woman-files-case-claiming-to-be-daughter-of-anuradha-paudwal

महिला के मुताबिक, अनुराधा उस समय मुझे पालना नहीं चाहती थी. मुझे मेरे पिता ने चार-पांच साल पहले बताया कि मेरी बायोलॉजिकल मां अनुराधा पौडवाल है. उस समय वह महाराष्ट्र में सेना में तैनात थे और उनकी गायिका अनुराधा के साथ दोस्ती थी. जब मेरे पिता ने मुझे बताया तो मैंने अनुराधा से संपर्क करने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने मेरा नंबर ब्लॉक कर दिया. इसके बाद मैंने कानूनी रूप से आगे बढ़ने का निर्णय किया. मैं अपनी मां वापस चाहती हूं.

kerala-woman-files-case-claiming-to-be-daughter-of-anuradha-paudwal

करमाला के वकील अनिल प्रसाद के मुताबिक, तिरुवनंतपुरम फैमिली कोर्ट ने अनुराधा और उनके बच्चों को 27 जनवरी को सुनवाई के दौरान मौजूद रहने का निर्देश दिया है. अनुराधा पौडवाल ने अरुण पौडवाल के साथ शादी की. एक समय हर कोई अनुराधा की आवाज का दीवाना हुआ करता था. अनुराधा ने कई बेहतरीन गाने गाए.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: