Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नताशा ही नहीं ये 5 अभिनेत्रियां भी पड़ गई क्रिकेटर के प्यार में, ऐसा है बॉलीवुड और खेल का नाता

Before Natasa Stankovic And Hardik Pandya These Indian Cricket Get Married With Bollywood Actress. नताशा ही नहीं ये 5 अभिनेत्रियां भी पड़ गई क्रिकेटर के प्यार में, ऐसा है बॉलीवुड और खेल का नाता

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टानकोविक ने भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या से सगाई कर ली है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी. नताशा से पहले बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने क्रिकेटरों से शादी की.


विराट कोहली-अनुष्का शर्मा

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा

विराट और अनुष्का की जोड़ी काफी पॉपुलर है. इन दोनों ने इटली में शादी की थी. शादी से पहले दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया.

जहीर खान-सागरिका घाटगे

जहीर खान-सागरिका घाटगे

जहीर खान ने 2017 में सागरिका घाटगे से शादी की थी. इन दोनों की शादी सीक्रेट रखी गई थी. बता दें कि जहीर खान का अफेयर कई अभिनेत्रियों के साथ रहा. उन्होंने ईशा शेरवानी को भी डेट किया था.

युवराज सिंह-हेजल कीच

 युवराज सिंह-हेजल कीच

युवराज सिंह ने 2016 में हेजल कीच के साथ शादी की थी. यह दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे. युवराज सिंह का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा के साथ भी जुड़ा था.

हरभजन सिंह-गीता बसरा

हरभजन सिंह-गीता बसरा

हरभजन सिंह ने 2015 में बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा के साथ शादी की. इन दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम हिनाया है.

मंसूर अली खान पटौदी-शर्मिला टैगोर

 मंसूर अली खान पटौदी-शर्मिला टैगोर

मंसूर अली खान पटौदी भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर रहे जिन्होंने शर्मिला टैगोर के साथ शादी की. शर्मिला को मंसूर अली खान से शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म अपनाना पड़ा था. इन दोनों की लव मैरिज हुई थी और उस समय यह बहुत बड़ी बात थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Love Story

Natasha Stanovich

Post A Comment:

0 comments: