Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नताशा की सगाई की खबर सुन हैरान रह गए विराट कोहली, हार्दिक नताशा की तस्वीर पर दिया ऐसा रिएक्शन

Hardik Pandya Natasa Stankovic Engagement Surprised Virat Kohli Reaction Gone Viral. नताशा की सगाई की खबर सुन हैरान रह गए विराट कोहली, हार्दिक नताशा की तस्वीर पर दिया ऐसा रिएक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->




भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्तानकोविक की सगाई की खबर सुनकर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली हैरान रह गए थे और उन्होंने ऐसा कमेंट किया जिससे साफ पता चलता है कि यह सरप्राइज विराट कोहली के लिए हैरान करने वाला था. विराट ने जो कमेंट किया उससे आपकी हंसी छूट जाई जाएगी.

Hardik Pandya Natasa Stankovic Engagement

विराट ने नताशा और हार्दिक की सगाई वाली तस्वीर पर कमेंट किया कि बधाई H, कितना सुखद आश्चर्य है. तुम्हारा आने वाला समय बेहतरीन हो. भगवान भला करे. विराट कोहली के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. इस कमेंट पर लोग तरह-तरह के जोक्स बना रहे हैं, जो काफी वायरल हो रहे हैं.

Hardik Pandya Natasa Stankovic Engagement

बता दें कि हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी को सुबह सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की थी जिसमें वह नताशा का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे थे. लेकिन शाम को उन्होंने अपनी सगाई की खबर अपने प्रशंसकों को दी जिससे सब हैरान रह गए. हार्दिक ने अपनी सगाई की तस्वीर शेयर कर लिखा- मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान. हार्दिक पांड्या की इस पोस्ट के बाद हर ओर से उनको सगाई की बधाई मिलने लगी.

Hardik Pandya Natasa Stankovic Engagement

भारतीय टीम के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने पांड्या को सबसे पहले सगाई की बधाई दी. हार्दिक और नताशा ने दुबई में सगाई की. हार्दिक पिछले काफी समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं, क्योंकि उन्होंने अक्टूबर में अपनी कमर की सर्जरी करवाई थी और वह अपनी चोट से उबर रहे हैं. वहीं नताशा की बात करें तो वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Natasha Stanovich

Post A Comment:

0 comments: