Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हार्दिक पांड्या की होने वाली दुल्हनिया का सलमान खान के साथ है खास कनेक्शन, शायद नहीं जानते होंगे आप

Hardik Pandya Ki Hone Vali Dulhaniya Aur Salaman Khan Ke Bich Ka Ye Kanekshan Shayad Hi Aapako Pata Hoga. हार्दिक पांड्या की होने वाली दुल्हनिया का सलमान खान के साथ है खास कनेक्शन, शायद नहीं जानते होंगे आप

<-- ADVERTISEMENT -->




Natasha Stanovich

हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी को बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा के साथ सगाई कर ली. नताशा और हार्दिक की सगाई की खबर सबके लिए चौंकाने वाली थी. इन दोनों ने बहुत ही फिल्मी अंदाज में सगाई की. हार्दिक पांड्या की होने वाली दुल्हन नताशा सर्बिया की मॉडल है, जिन्होंने 2013 में फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया.

Natasha Stanovich

नताशा ने फिल्म सत्याग्रह में एक आइटम नंबर किया था. इतना ही नहीं नताशा फिल्म दबंग में सलमान खान के साथ काम कर चुकी है. हार्दिक पांड्या की होने वाली दुल्हन नताशा रियलिटी शो बिग बॉस 8 में भी नजर आई थी, जिसे सलमान खान होस्ट करते हैं. नताशा ने 2014 में बिग बॉस में प्रतिभाग किया था.

Natasha Stanovich and salman khan

इतना ही नहीं नताशा शाहरुख की फिल्मों में भी काम कर चुकी है. नताशा और हार्दिक पांड्या के अफेयर में होने की खबरें पिछले काफी समय से आ रही थी. इन दोनों को आए दिन एक साथ देखा गया. नताशा ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर करके लोगों को इस बात की जानकारी दी.

Natasha Stanovich and salman khan

हार्दिक पांड्या ने भी सोशल मीडिया पर नताशा के साथ अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की जिसके साथ उन्होंने लिखा- मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान. नताशा और हार्दिक की सगाई के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मींस वायरल हो रहे हैं. चारों ओर से इस कपल को सगाई की बधाई भी मिल रही है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Natasha Stanovich

Post A Comment:

0 comments: