Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

डीजे वाले बाबू गर्ल ने की हार्दिक पांड्या से सगाई, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

Natasa Stankovic Get Engaged With Indian Cricket Player With Hardik Pandya. डीजे वाले बाबू गर्ल ने की हार्दिक पांड्या से सगाई, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->






बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्तानकोविक ने भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ सगाई कर ली है. इन दोनों के अफेयर की खबरें काफी समय से आ रही थी. नए साल के पहले दिन इन दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया और शाम को दोनों ने सगाई कर ली.

Natasa Stankovic Get Engaged With Indian Cricket Player With Hardik Pandya

नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने प्रशंसकों को अपनी सगाई की जानकारी दी. सोशल मीडिया पर इन दोनों की सगाई की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. नताशा ने हार्दिक पांड्या के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किए. इन तस्वीरों में पांड्या और नताशा काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या और नताशा को सगाई की बधाई भी मिल रही है.

Natasa Stankovic Get Engaged With Indian Cricket Player With Hardik Pandya

हार्दिक ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें नताशा अपनी रिंग फिंगर में अंगूठी पहने हुए नजर आ रही है और हार्दिक भी उनके साथ हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान. इस पोस्ट के बाद सब हार्दिक पांड्या को सगाई की बधाई देने लगे तो वहीं नताशा को भी लोग शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Natasa Stankovic Get Engaged With Indian Cricket Player With Hardik Pandya

नताशा बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम कर चुकी है और वह छोटे पर्दे के रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी है. पांड्या से पहले नताशा अभिनेता अली गोनी को डेट कर चुकी है. नताशा मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली है. उन्होंने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म सत्याग्रह की थी. उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता रैपर बादशाह के सुपरहिट गाने डीजे वाले बाबू से मिली.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Natasha Stanovich

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: