Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नताशा नहीं हैं हार्दिक का पहला प्यार, इन हसीनाओं के साथ भी रहा रिश्ता

नताशा नहीं हैं हार्दिक का पहला प्यार, इन हसीनाओं के साथ भी रहा रिश्ता .

<-- ADVERTISEMENT -->




hardik pandya love affairs

हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी को बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा के साथ सगाई कर ली और सबको चौंका दिया. लेकिन आपको बता दें कि नताशा के साथ सगाई करने से पहले हार्दिक पांड्या का कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा. आज हम आपको उन्हीं के बारे में बताने जा रहे हैं.

ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता

हार्दिक और ईशा गुप्ता के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. जब इस बारे में ईशा से सवाल पूछा गया तो उन्होंने इन सब खबरों को झूठा बताया था और कहा था कि हार्दिक मेरे केवल अच्छे दोस्त हैं.

परिणीति चोपड़ा


परिणीति और हार्दिक के अफेयर की खबरों ने भी सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाया था. परिणीति ने एक पोस्ट की थी जिसमें लिखा था- सबसे अद्भुत साथी के साथ सही यात्रा, प्यार हवा में है. इस पोस्ट पर हार्दिक ने कमेंट किया था- क्या मैं अनुमान लगा सकता हूं. इसी के बाद दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थी.

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला और हार्दिक के अफेयर की खबरें तो कई बार धमाल मचा चुकी है. इन दोनों को एक दूसरे के साथ कई बार देखा गया.

शिवानी दांडेकर


नताशा से पहले हार्दिक का नाम मशहूर कमेंटेटर और प्रेजेंटेटर शिवानी दांडेकर के साथ भी जुड़ा. फिलहाल वह फरहान अख्तर को डेट कर रही हैं.

एली अवराम

बॉलीवुड अभिनेत्री एली अबराम और हार्दिक की खबरें भी बहुत सुर्खियों में रही थी. जब भारतीय टीम के साथ हार्दिक पांड्या श्रीलंका दौरे पर गए थे, तभी एली उन्हें एयरपोर्ट पर छोड़ने आई थी, जिसके बाद से ही इन दोनों के रिश्ते की चर्चा होने लगी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Natasha Stanovich

Post A Comment:

0 comments: