हार्दिक-नताशा की सगाई को भाई कुणाल ने बताया पागलपन, कर दिया ऐसा कमेंट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हार्दिक-नताशा की सगाई को भाई कुणाल ने बताया पागलपन, कर दिया ऐसा कमेंट

हार्दिक-नताशा की सगाई को भाई कुणाल ने बताया पागलपन, कर दिया ऐसा कमेंट

<-- ADVERTISEMENT -->



भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ 2020 के पहले ही दिन सगाई करके सबको चौंका दिया. जब इन दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो हर कोई इनको बधाई देने लगा. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी दोनों को सगाई की बधाई दी.


लेकिन हार्दिक पांड्या के भाई कुणाल पांड्या ने हार्दिक और नताशा की सगाई पर कुछ ऐसा कमेंट किया जो काफी वायरल हो रहा है. विराट कोहली ने भी हार्दिक को सगाई की बधाई देते हुए कमेंट किया था- बधाई हो हार्दिक, क्या सुखद सरप्राइज दिया. भविष्य के लिए शुभकामनाएं.


कुणाल पांड्या ने नताशा और हार्दिक के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर अकाउंट पर शेयर की जिसके साथ उन्होंने लिखा- हार्दिक और नताशा को बहुत-बहुत बधाई. नताशा हम बेहद खुश हैं कि तुम हमारी क्रेजी फैमिली से जुड़ गई हो. पागलपन की दुनिया में स्वागत है. दोनों को ढेर सारा प्यार.


बता दें कि हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी सगाई की बधाई दी. कुणाल पांड्या के अलावा युज़वेंद्र चहल, केएल राहुल, कुलदीप यादव, ईशान किशन ने भी हार्दिक पांड्या को सगाई की बधाई दी. महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने भी हार्दिक पांड्या को सगाई की बधाई दी थी. हार्दिक पांड्या पिछले काफी समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. लेकिन वह जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे. हार्दिक पांड्या को श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Love Story

Natasha Stanovich

Post A Comment:

0 comments: