Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हार्दिक पांड्या के साथ सगाई से पहले इस अभिनेता को डेट कर चुकी हैं नताशा, एकता कपूर से है खास रिश्ता

हार्दिक पांड्या के साथ सगाई से पहले इस अभिनेता को डेट कर चुकी हैं नताशा, एकता कपूर से है खास रिश्ता

<-- ADVERTISEMENT -->




नताशा स्तानकोविक

बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्तानकोविक ने 1 जनवरी को हार्दिक पांड्या के साथ सगाई कर ली. नताशा और हार्दिक की सगाई की खबर सबके लिए चौंकाने वाली थी. हार्दिक से पहले नताशा किसी अभिनेता को डेट कर चुकी है. नताशा ने नच बलिए सीजन 9 में अली गोनी के साथ प्रतिभाग किया था. इन दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आई थी. शो के दौरान दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर भी खुलासा किया था.

नताशा स्तानकोविक

बता दें कि अली गोनी ने सीरियल ये हैं मोहब्बतें में काम किया. नच बलिए सीजन 9 की थीम थी कपल या एक्स कपल. इसी वजह से उन्होंने इस शो में एक्स कपल के रूप में प्रतिभाग किया. हालांकि इन दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और 2015 में यह अलग हो गए. नताशा ने अली गोनी से अपने ब्रेकअप को लेकर कहा था कि हम लोग अब अलग हो चुके हैं. हम दोनों के बीच अलग संस्कृति होने की वजह से दिक्कतें हुई. कई परेशानियां हमें झेलनी पड़ी. मैं शादी भारतीय लड़की से ही करूंगा.

नताशा स्तानकोविक

वहीं अली ने अपने ब्रेकअप को लेकर कहा कि नताशा मेरी बहुत अच्छी दोस्त है. हम लोग एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं. उसे मेरे ऑपरेशन के बारे में पता चला था तो वह आई थी, क्योंकि उसे पता था कि मेरा ध्यान रखने वाला कोई नहीं है. हम दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह जानते हैं. नताशा ने बिग बॉस सीजन 8 में भी प्रतिभाग किया था. वह टीवी शोज के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आई है. उन्होंने सत्याग्रह, एक्शन जैकसन, फुकरे रिटर्ंस जैसी फिल्मों में काम किया है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Natasha Stanovich

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: