Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सोहेल खान ने सलमान-ऐश्वर्या के रिश्ते की खोली पोल, कही ये सब बातें

सोहेल खान ने सलमान-ऐश्वर्या के रिश्ते की खोली पोल, कही ये सब बातें

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी के किस्से आप सभी ने सुने होंगे। एक समय था जब इन दोनों की प्रेम कहानी सुर्खियों में छाई रहती थीं। बता दें कि सलमान और ऐश्वर्या ने फिल्म हम दिल दे चुके सनम में एक साथ काम किया। इस फिल्म के सेट से ही इन दोनों की लव स्टोरी शुरु हुई थी। लेकिन इसके कुछ साल बाद ही इन दोनों की प्रेम कहानी खत्म हो गई।

salman khan and aishwarya rai

ऐश्वर्या ने सलमान से ब्रेकअप कर लिया और उनके ऊपर इल्जाम लगाया कि वे उनके साथ मारपीट करते हैं। जबकि सलमान ने इन सब बातों से इनकार किया। सोहेल खान ने ऐश्वर्या और सलमान खान के रिश्ते के बारे में कई खुलासे किए। सोहेल खान ने ऐश्वर्या और सलमान की रिश्ते के बारे में बात करते हुए बताया कि जब वे सलमान के साथ घूमती-फिरती थी, हमारे घर आती थी, तब क्या उन्होंने रिश्ते को स्वीकार किया था। अब वे ऐसी बातें क्यों कह रही हैं।

salman khan-aishwarya- back to bollywood


सलमान खान ऐश्वर्या से यह जानना चाहते थे कि वे उनको इतना प्यार करती हैं। लेकिन ऐश्वर्या सलमान को लेकर उलझी हुई थीं और उन्होंने ही सलमान को असुरक्षित महसूस कराया। सोहेल खान ने अपने बयान में यह भी खुलासा किया था कि जब वे विवेक ओबेरॉय के साथ थीं तो वे सलमान के साथ भी कांटेक्ट में रहती थी। इसी वजह से विवेक ओबरॉय भी ऐश्वर्या से नाराज थे।

salman khan-aishwarya- back to bollywood

ऐश्वर्या द्वारा लगाए गए इन आरोपों को सलमान ने झूठ करार किया था। सलमान ने कहा था कि उन्होंने कभी भी ऐश्वर्या के ऊपर हाथ नहीं उठाया। सलमान ने बयान दिया कि मैं इतना इमोशनल हूं कि कोई मुझे पीट सकता है। जब मैं दुखी होता हूं तो खुद को नुकसान पहुंचाता हूं। दूसरों को नहीं। सलमान और ऐश्वर्या ने ब्रेकअप के बाद इन दोनों ने कभी किसी फिल्म में एक साथ अभिनय नहीं किया। बता दें कि 5 फरवरी को अभिषेक बच्चन का जन्मदिन था। इस दौरान ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन के बचपन की तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद दी थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: