Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म में हो सकती है यह खूबसूरत अभिनेत्री, नाम जानकर खुश हो जाएंगे आप

Allu Arjun announces next project with Trivikram Srinivas film begins 2019.अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म में हो सकती है यह खूबसूरत अभिनेत्री, नाम जानकर खुश हो जाएंगे आप

<-- ADVERTISEMENT -->




अल्लू अर्जुन की आखिरी फिल्म 'ना पेरु सूर्या' बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों पर खरी नही उतर पाई, जिसके बाद एक लंबे इंतजार के बाद साउथ के स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है, और इस फिल्म पर काम करना शुरु कर दिया है।

allu arjun upcoming film

अल्लू अर्जुन की इस फिल्म का टाइटल अभी फायनल नही किया है, और इसे 'AA19' नाम दिया गया है। यह फिल्म अल्लू अर्जुन के करियर की 19वीं फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास करने वाले है, जिन्होने इससे पहले अल्लू अर्जुन की फिल्म 'जुलै' और 'सन ऑफ सत्यमूर्ती' का निर्देशन किया था।

allu arjun upcoming film

इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्म की लीड एक्ट्रेस के रूप मे कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आ चुके है, लेकिन Paycker की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के लिए रश्मिका मंदाना ही अल्लू अर्जुन और त्रिविक्रम श्रीनिवास की पहली पसंद है।

allu arjun upcoming film

इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी नही हुई है, कि इस फिल्म मे रश्मिका मंदाना काम करेंगी या नही। लेकिन Paycker की रिपोर्ट के मुताबिक रश्मिका मंदाना इस फिल्म के लिए फैंस की भी पसंद बनती जा रही है, और फैंस भी रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: