Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

श्रद्धा कपूर रोहन को कर रही हैं डेट, अपने बॉयफ्रेंड को दी फरहान अख्तर से दूर रहने की हिदायत

Shraddha Kapoor warns bf Rohan Shrestha from Working with Farhan Akhtar. फरहान अख्तर फिलहाल अपने प्यार को लेकर सुर्खियों में हैं। फिलहाल फरहान शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->




फरहान अख्तर फिलहाल अपने प्यार को लेकर सुर्खियों में हैं। फिलहाल फरहान शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं। बता दें कि शिबानी से पहले फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर के अफेयर की खबरें आ रही थीं। इन दोनों के रिलेशन की खबरों ने सबको हैरान कर दिया। मीडिया की खबरों के मुताबिक, फरहान अख्तर ने श्रद्धा कपूर की वजह से अपनी पत्नी से तलाक ले लिया। लेकिन पिछले साल फरहान अख्तर का श्रद्धा कपूर का ब्रेकअप हो गया है।

shradha kapoor- back to bollywood

बता दें कि फिलहाल श्रद्धा कपूर रोहन श्रेष्ठा को डेट कर रही हैं और इन दोनों के अफेयर की खबरें पिछले काफी समय से आ रही हैं। रोहन श्रेष्ठा जाने-माने फोटोग्राफर हैं। मीडिया की खबरों के मुताबिक, श्रद्धा कपूर ने रोहन को फरहान अख्तर से दूर रहने का अल्टीमेटम दे दिया है। साथ ही उनको फरहान अख्तर के साथ काम ना करने की हिदायत भी दी है।

shradha kapoor- back to bollywood

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, रोहन को फरहान के साथ एक कैंपेन में काम करना था। लेकिन रोमन ने इंकार कर दिया है। रोहन ने फरहान के साथ काम करने के लिए बिल्कुल प्यार से मना किया। इससे साफ जाहिर होता है कि श्रद्धा कपूर के कहने पर रोहन ने ऐसा किया है। बता दें कि इससे पहले भी ऐसा हो चुका है। दरअसल, कुछ दिनों पहले श्रद्धा कपूर को फरहान के साथ एक इवेंट में स्टेज शेयर करना था। लेकिन श्रद्धा कपूर ने तुरंत ही मना कर दिया। इस बात से साफ जाहिर होता है कि श्रद्धा कपूर फरहान के साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती हैं।
Loading...


shradha kapoor- back to bollywood

बता दें कि श्रद्धा कपूर के पापा शक्ति कपूर को श्रद्धा और फरहान की नजदीकियां बिल्कुल भी पसंद नहीं थीं। फिलहाल श्रद्धा रोहन को डेट कर रही हैं और इन दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें काफी समय से आ रही हैं। हालांकि अभी तक इन दोनों ने सबके सामने इस बात का खुलासा नहीं किया है। खबरों के मुताबिक, जल्द ही फरहान अख्तर शिबानी दांडेकर से शादी कर सकते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: