Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सगाई करके शादी तक नही पहुंचा इन सितारों का रिश्ता, नंबर 1 का छप गया था शादी का कार्ड

Bollywood actor who engagement broke in between. सगाई करके शादी तक नही पहुंचा इन सितारों का रिश्ता, नंबर 1 का छप गया था शादी का कार्ड

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के गलियारों में प्यार और ब्रेकअप की खबरें आम बात है। हर सितारे की प्रेम कहानी अक्सर मीडिया में काफी ज्यादा चर्चित रहती है। बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां है, जिनकी प्रेम कहानी सगाई तक तो पहुंच गई, लेकिन उनकी शादी नही हो सकी। आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के बारे में आपको बताते है।

4- करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन

abhishek bachchan and karisma kapoor

एक समय ऐसा था, जब करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की प्रेम कहानी काफी ज्यादा चर्चा में थी। साल 2002 में अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर इन दोनों ने सगाई की थी, लेकिन फरवरी 2003 में दोनों किसी वजह से अलग हो गए, और यह रिश्ता टूट गया।

3- अक्षय कुमार और रवीना टंडन


अक्षय कुमार और रवीना टंडन की प्रेम कहानी भी बॉलीवुड की चर्चित प्रेम कहानियों में से एक है। इनकी प्रेम कहानी की खबरों में एक ऐसी भी खबर आई थी कि दोनों ने गुपचुप सगाई कर ली थी, लेकिन इनका ब्रेकअप हो गया। खबरें आई थी कि ब्रेकअप के बाद रवीना डिप्रेशन का शिकार हो गई थी।

2- साक्षी तंवर और विशाल दादलानी


टीवी इंडस्ट्री में साक्षी तंवर एक बेहतरीन अभिनेत्री मानी जाती है। इनकी शादी मशहूर सिंगर विशाल दादलानी से होनी थी, लेकिन किसी वजह से इनकी यह सागाई शादी तक नही पहुंच सकी। बाद में विशाल ने किसी और से शादी कर ली, लेकिन साक्षी अभी तक कुवांरी है।

1- सलमान खान और संगीता बिजलानी


सलमान खान की शादी का इंतजार पूरा देश कर रहा है, लेकिन आपको बता दे कि एक बार इनकी शादी संगीता बिजलानी के साथ होने वाली थी। इनकी सागाई के बाद इनकी शादी के कार्ड भी छप गए थे, लेकिन संगीता बिजलानी ने शादी से अचानक मना कर दिया। इसकी वजह सोमी अली बताई जाती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: