Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

5 करोड़ की फीस, 12 करोड़ का घर, 204 करोड़ की 4 गाड़ियां, करोड़ों की मालकिन है यह एक्ट्रेस

Anushka Shetty House Property and Films. 5 करोड़ की फीस, 12 करोड़ का घर, 204 करोड़ की 4 गाड़ियां, करोड़ों की मालकिन है यह एक्ट्रेस

<-- ADVERTISEMENT -->




anushka shetty- backtobollywood
फिल्मों मे काम करने वाले हर सितारे की कमाई करोड़ों मे होती है, और लगभग सभी सितारे अपनी रील लाइफ के बाद अपनी रियल लाइफ की महंगी चीजों और कुल संपत्ति को लेकर चर्चा मे बने रहते है। आज हम आपको भारत की एक ऐसी मशहूर एक्ट्रेस के बारे मे बताएंगे, जिसने हाल ही मे अपने ड्राइवर को उसके जन्मदिन पर 12 लाख की गाड़ी गिफ्ट की है।
anushka shetty- backtobollywood


इस अभिनेत्री का नाम है अनुष्का शेट्टी, जो साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री है। इन्हे भारत की सबसे बड़ी फिल्म 'बाहुबली' मे देवसेना का किरदार निभाने के लिए भी जाना जाता है। इन्होने अपने करियर मे कई बेहतरीन फिल्मों मे काम किया है। कई फिल्मों को इन्होने अपने अकेले के दम पर हिट करवाया है।
anushka shetty- backtobollywood

37 साल की यह अभिनेत्री अब तक 50 से अधिक फिल्मों मे काम कर चुकी है, और अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री की महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट मे शामिल है। यह एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए लगभग 5 करोड़ की फीस लेती है, और इनके पास लगभग 142 करोड़ की कुल संपत्ति है।
anushka shetty- backtobollywood

आपको बता दे कि इनके पास लगभग 4 बेहतरीन लक्जरी गाड़ियां और इन चारों गाड़ियों की कुल कीमत मिलाकर लगभग 204 करोड़ है। इसके अलावा इनके घर की कीमत करीब 12 करोड़ है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: