Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान, ऋतिक, टाइगर की तरह फिटनेस का ध्यान रखती हैं यह 6 अभिनेत्रियां, नंबर 1 है सबसे फिट

6 Bollywood Actress Perform Stunt Scene in Movies. सलमान, ऋतिक, टाइगर की तरह फिटनेस का ध्यान रखती हैं यह 6 अभिनेत्रियां, नंबर 1 है सबसे फिट

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड मे आजकल लगभग हर अभिनेता और अभिनेत्री अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा मे रहते है। खुद को फिट रखने के लिए ये सितारे कड़ी मेहनत करते है। कुछ अभिनेता जैसे ऋतिक रोशन, सलमान खान, टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल अपनी फिटनेस के लिए मशहूर है। इस मामले मे बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियां भी कुछ कम नही है। आइये आज हम आपको अपनी फिटनेस का सबसे ज्यादा ख्याल रखने वाली कुछ एक्ट्रेस के बारे मे आपको बताते है।

1- शिल्पा शेट्टी


बॉलीवुड की फिट अभिनेत्रियों की लिस्ट मे शिल्पा शेट्टी का नाम न आए ऐसा कभी नही हो सकता है। योगा और जिम से शिल्पा खुद को फिट रखने के कड़ी मेहनत करती है। बॉलीवुड मे शायद ही कोई एक्ट्रेस इनकी फिटनेस को चुनौती दे सकती है। आपको बता दे कि शिल्पा की उम्र 43 साल है, लेकिन उनकी शक्ल देखकर उम्र का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है।

2- मलाइका अरोड़ा


मलाइका अरोड़ा की उम्र 45 साल है, लेकिन इस उम्र मे भी मलाइका एकदम फिट नजर आती है। आज भी लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने है। आपको बता दे कि मलाइका भी अपनी फिटनेस रूटीन को सख्ती से फॉलो करती है।

3- नोरा फतेही



नोरा फतेही ने बॉलीवुड फिल्मों मे अपने आइटम डांस से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। इन्होने भी वर्कआउट करके अपनी बॉडी को एकदम फिट बनाया हुआ है। आपको बता दे कि फिल्म 'सत्यमेव जयते' के गाने 'दिलबर' मे फैंस ने इन्हे खूब पसंद किया था।

4- करीना कपूर


बॉलीवुड की एक और खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर के दीवाने पूरी दुनिया मे मौजूद है। अपने बेटे तैमूर के जन्म के 1 साल बाद ही इन्होने खुद को फिट रखने के लिए मेहनत करना शुरु कर दिया था। फिल्मों के लिए अपने आप को फिट बनाने के लिए इन्होने जिम मे जमकर पसीना बहाया था।

5- दिशा पटानी


अपने ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की तरह दिशा पटानी भी अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए मशहूर है। दिशा पटानी बहुत ही कम समय मे अपनी खूबसूरती, फिटनेस और बोल्ड अदाओं से फैंस के बीच काफी ज्यादा मशहूर हो चुकी है।

6- सुष्मिता सेन


सुष्मिता सेन भी बॉलीवुड की बेहतरीन फिटनेस वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट मे शामिल है। अपने आप को फिट रखने के लिए सुष्मिता सेन जिम मे जमकर पसीना बहाती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: