Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड फिल्मों के रीमेक हैं ये शो, कुछ हिट हुए तो कुछ एकदम से फ्लॉप

बॉलीवुड फिल्मों के रीमेक हैं ये शो, कुछ हिट हुए तो कुछ एकदम से फ्लॉप

<-- ADVERTISEMENT -->




हम आपको बता दें कि वैसे तो अब फिल्मी जगत में रीमेक का एक दौर ही चल पड़ा है, हम आपको बता दें कि बॉलीवुड में कई सारी ऐसी फिल्में हैं जो टॉलीवुड फिल्मों की हिंदी रीमेक हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि सिर्फ फ़िल्म जगत में ही ऐसा नहीं हो रहा है, अब तो टेलीविजन जगत में भी फिल्मों का रीमेक किया जा रहा है। और आज हम आपको ऐसे ही कई शोज के बारें में बताएंगे जो बॉलीवुड के फिल्मों के रीमेक हैं। 

1. लव यू जिंदगी - हम आपको बता दें कि शाहिद कपूर और करीना कपूर की 2007 में आई हुई फ़िल्म 'जब वी मेट' का भी ये शो रीमेक है। और हम आपको बता दें कि इस शो में पवित्र पुनिया करीना कपूर के गीत के किरदार को नकल करती हुई दिखीं थीं। वैसे तो शो की कहानी अलग थी लेकिन शो को ज्यादा रेस्पॉन्स नहीं मिला था।



2. दो हंसो का जोड़ा - आप सभी को तो 2008 में आई हुई बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' तो याद ही होगी। तो हम आपको बता दें कि ये शो उसी फ़िल्म का ही रीमेक है, और हम आपको बता दें कि इस शो को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था।


3. दिल से दिल तक - हम आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और जैस्मिन भसीन का ये शो 2001 में रिलीज हुई फ़िल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' का रीमेक था। और हम आपको बता दें कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की प्रसिद्धि को देखते हुए शो को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

4. नागिन 3 - हम आपको बता दें कि एकता कपूर का ये प्रसिद्ध शो भी बॉलीवुड की 2002 में आई हुई फ़िल्म 'जानी दुश्मन एक अनोखी कहानी' की तरह ही था। और इस शो को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।


5. जोधा अकबर - हम आपको बता दें कि फिल्मी जगत में जोधा अकबर फ़िल्म को अच्छा खासा प्यार मिला था, और इसी को देखते हुए इस फ़िल्म को छोटे पर्दे पर भी दिखाया गया था। और इस शो में रजत टोकस और परिधि शर्मा को देखा गया था। और इस शो को भी लोगों ने खूब पसंद किया था।

MAGGI से बनाए जबरदस्त क्रिस्पी मैगी मंचूरियन | Try Maggi Manchurian Recipe 






🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: