एकता कपूर का नया शो, ये हैं शो की तीन धांसू बातें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एकता कपूर का नया शो, ये हैं शो की तीन धांसू बातें

एकता कपूर का नया शो, ये हैं शो की तीन धांसू बातें

<-- ADVERTISEMENT -->



हम आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से एकता कपूर अपने एक नए शो को लेकर खूब लाइमलाइट पर बनी हुई हैं। और हम आपको बता दें कि खबरें सामने आ रही थीं कि एकता कपूर का ये नया शो 'बंदिनी' के तर्ज पर ही रहेगा। और एकता अपने इसी नए प्रोजेक्ट पर लगीं हुईं हैं। और हम आपको बता दें कि एकता कपूर इस नए शो की छोटी दी झलक भी दिखा चुकी हैं। और हम आपको बता दें कि इस शो को 'मोलक्की' नाम दिया गया है। और हम आपको बता दें कि इस शो के मुख्य किरदार में अभिनेता अमर उपाध्याय और अभिनेत्री प्रिया महाजन हैं। और हम आपको बता दें कि इस शो का नाम जितना अलग है उतना ही खास ये शो भी लोगों के लिए होने वाला है। और आज हम आपको इसी शो के बारे में कुछ बातें बताएंगे। तो हम आपको बता दें कि इस शो का जो प्रोमो सामने आया है उसमें कुछ बातें बेहद खास हैं जो कि शो को और भी ज्यादा बेहतर बना सकती हैं, तो चलिए हम आपको बताते हैं कि कौन सी वो खास बातें हैं? 

एकता कपूर का नया शो, ये हैं शो की तीन धांसू बातें

1. छोटी उम्र वाली दुल्हन और अधेड़ उम्र वाला दुल्हा - हम आपको बता दें कि इस शो की कहानी ही वो पहली बात हैं जो शो को बेहतर बनाएगी। तो हम आपको बता दें कि इस शो में एक 18 साल की उम्र वाली की लड़की (मोलक्की) की कहानी को दिखाया गया है, और हम आपको बता दें कि मोलक्की को खरीदकर उसकी शादी उसकी मर्जी के बिना ही हरियाणा के एक गांव के सरपंच (वीरेंद्र प्रताप सिंह) से कर दी जाती है, और उसी के जिंदगी के सफर को दिखाया गया है।

2. अमर उपाध्याय का नया शो - हम आपको बता दें कि एकता के इस शो से अमर ने एक बेहतरीन वापसी की है। और हम आपको बता दें कि इस शो में उनका ये अंदाज भी बहुत प्यारा है और हम आपको बता दें कि उनके फैंस को ये किरदार बहुत समय तक याद रहेगा। और हम आपको बता दें कि उनकी वापसी को लेकर उनके फैंस बहुत ज्यादा खुश हैं।

3. बेटियों को बेंचने की प्रथा पर आधारित शो - हम आपको बता दें कि इस शो की आखिरी धांसू बात ये है कि इस शो का कॉन्सेप्ट बेटियों को बेंचने के प्रथा पर आधारित है। जो कि इस शो को और भी ज्यादा पसंदीदा बनाएगा। हम आपको बता दें कि इस शो में मोलक्की को मोटी रकम में खरीद कर ही उसकी मर्जी के बिना शादी कर दी जाती है।

MAGGI से बनाए जबरदस्त क्रिस्पी मैगी मंचूरियन | Try Maggi Manchurian Recipe 






Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: