बिग बॉस 14 में होने जा रही है रुबीना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अविनाश सचदेव की वाइल्ड कार्ड एंट्री - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बिग बॉस 14 में होने जा रही है रुबीना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अविनाश सचदेव की वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस 14 में होने जा रही है रुबीना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अविनाश सचदेव की वाइल्ड कार्ड एंट्री

<-- ADVERTISEMENT -->




हम आपको बता दें कि क्या सच में रुबीना दिलाइक के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अविनाश सचदेव "बिग बॉस 14" के घर में ले रहे हैं वाइल्ड कार्ड एंट्री। क्या होगा तब, जब रुबीना और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अविनाश का होगा आमना सामना? कैसी टक्कर रहेंगी अविनाश और रुबीना के पति अभिनव में? हम आपको बता दें कि "बिग बॉस 14" शुरू होते ही काफी ज्यादा लाइमलाइट पर है, ऐसे में लोगों की उत्सुकता को बढ़ाते हुए शो के मेकर्स ने और नए कंटेस्टेंट को लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। 

हम आपको बता दें कि अभी खबर सामने आई थी कि "बिग बॉस 14" के घर में पांच नए कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है, जिनमें नैना सिंह, रश्मि गुप्ता, शार्दुल पंडित और पवित्र पुनिया के एक्स ब्वॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल भी नज़र आ सकतें हैं, और इनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। और हम आपको बता दें अभी ये नए कंटेस्टेंट मुंबई के किसी होटल में क्वारैंटाइन हैं। और अब हम आपको बता दें कि अभी कुछ समय पहले जो खबर सामने आई है उसमें बताया गया है कि "बिग बॉस 14" के घर में रुबीना दिलाइक के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अविनाश सचदेव भी शामिल होने वाले हैं। 

और खबरें सामने आ रही थी कि अविनाश की एंट्री भी वाइल्ड कार्ड एंट्री ही होगी। हम आपको बता दें कि खबरें हैं कि "बिग बॉस 14" के मेकर्स ने इन पांच नए कंटेस्टेंट के साथ-साथ अविनाश सचदेव को भी लाने वाले हैं। हम आपको बता दें कि अविनाश और रुबीना ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था, और अब ऐसे में दोनों का आमना सामना कैसा होगा ये जानने के लिए रुबीना और अविनाश के फैंस के साथ-साथ शो के भी फैंस काफी ज्यादा उत्सुक हैं, और अब सलमान खान के इस रियालिटी शो में कौन सा बड़ा बवाल मचने वाला है। अब ये तो शो को देखने के बाद ही पता चलेगा।

MAGGI से बनाए जबरदस्त क्रिस्पी मैगी मंचूरियन | Try Maggi Manchurian Recipe 






Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Big Boss 14

Post A Comment:

0 comments: