Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस 14, एपिसोड 1 हाइलाइट्स: पवित्रा पुनिया ने राहुल वैद्य के साथ अपनी 'दिल की बात' साझा की, प्रशंसकों ने उन्हें 'awwdorable' कहा

Bigg boss 14 episode 1 highlights pavitra punia shares her dil ki baat with rahul vaidya fans. बिग बॉस 14, एपिसोड 1 हाइलाइट्स: पवित्रा पुनिया ने राहुल वैद्य के साथ अपनी 'दिल की बात' साझा की, प्रशंसकों ने उन्हें 'awwdorable' कहा

<-- ADVERTISEMENT -->





BIGG BOSS: बिग बॉस सीज़न 14 की पहली कड़ी में, पवित्रा पुनिया ने इंडियन आइडल फेम राहुल वैद्य के सामने अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन के बारे में खोला। यह पूछे जाने पर कि वह क्या करना पसंद करती है, पवित्रा ने कहा कि वह एक ऐसा व्यक्ति है जो एक बात पर नहीं टिक सकता। वह जितनी चाहे उतने प्रोफेशन में स्विच कर सकती है। वह दुनिया का पता लगाना चाहती है और बस रोकना नहीं चाहती। उनके लापरवाह रवैये को देखते हुए, राहुल ने पूछा कि क्या उनके प्यार के बारे में भी यही राय है। अपने दिल को बाहर निकालते हुए, पुनिया ने कहा कि नहीं।


पवित्रा पुनिया ने खुलासा किया कि वह एक स्थिर संबंध भी चाहती थी, वह किसी ऐसे व्यक्ति को चाहती थी जो उसकी देखभाल करे और हर सामान्य रिश्ते की तरह उसके साथ रहे। उसने कहा कि वह अपने साथी को कुछ भी करने से रोक नहीं पाएगी, लेकिन वह चाहती है कि वह अपने घर वापस आने के बाद ही उस व्यक्ति से मिले। उसके विचारों को सुनकर, गायक ने कहा, "आपका साथी बहुत भाग्यशाली होगा"। बातचीत से पता चला कि पवित्रा को अपने प्रेम जीवन में कुछ बुरे अनुभव हैं। उसने कहा, "जब आप किसी को सबकुछ देते हैं, तो वह उसे हासिल कर लेता है"।

इस बीच, निक्की तम्बोली, जैस्मीन भसीन और शहजाद देओल ने रसोई के कर्तव्यों पर ताला लगा दिया। निक्की तम्बोली ने कहा कि वह 'बार्टन' की सफाई ड्यूटी नहीं करेंगी क्योंकि उसने हाल ही में अपना मैनीक्योर करवाया है। निक्की के बयान ने जैस्मीन को नाराज कर दिया और वह उस पर भड़क गई। इसके अलावा, शहजाद ने निक्की को उसके अशिष्ट व्यवहार के लिए इंगित किया और उसे एक धन्यवादहीन लड़की कहा।

निक्की तम्बोली ने यह भी खुलासा किया कि वह राहुल वैद्य को बाहर से जानती है लेकिन वह राहुल की प्रतिष्ठा के कारण काफी है। उसने जान और निशांत से कहा कि वह चीजों को सामान्य होने का इंतजार कर रही है और वह जल्द ही उससे भिड़ जाएगी। उसने यह भी खुलासा किया कि वैद्य उसके वॉयस नोट्स, संदेश और उसकी गाने की रिकॉर्डिंग भेजता था।


यह भी पढ़ें -


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Big Boss 14

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: