आलिशान होटल में रुकी थीं ये Actress, लाखों की अय्याशी कर हो गईं फरार, जाने पूरा मामला - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आलिशान होटल में रुकी थीं ये Actress, लाखों की अय्याशी कर हो गईं फरार, जाने पूरा मामला

आलिशान होटल में रुकी थीं ये Actress, लाखों की अय्याशी कर हो गईं फरार, जाने पूरा मामला

<-- ADVERTISEMENT -->



Pooja Gandhi

साउथ इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाली पूजा गांधी एक विवाद के चलते सुर्खियों में हैं. उन पर आरोप लगा है कि वो अपना बिल चुकाए बिना होटल से रवाना हो गईं. एक्ट्रेस के खिलाफ बेंगलुरु के एक पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया गया है. जानकारी के मुताबिक पूजा बेंगलुरु के 5 स्टार होटल द ललित अशोक में रह रही थीं, लेकिन वो अपनी करीब 4.5 लाख रुपये का बिल चुकाए बिना ही वहां से चली गईं.

Pooja Gandhi

खबरों की मानें तो पूजा पर बिना 4.5 लाख रुपए का बिल चुकाए होटल से फरार होने का आरोप है. पूजा पिछले कुछ दिनों से बेंगलुरु के एक आलीशान होटल में ठहरी हुई थीं.

Pooja Gandhi

होटल की सर्विसेज का लुत्फ उठा रहीं पूजा को जब ये मालूम हुआ कि बिल 4.5 लाख रुपए से ऊपर जा चुका है तो उन्होंने बिना बिल चुकाए वहां से रफूचक्कर होने की प्लानिंग की.

Pooja Gandhi

पूजा को गायब देख जब होटल कर्मियों को उनके फरार होने की खबर लगी तो उन्होंने नजदीकी पुलिस स्टेशन में इस बात की शिकायत दर्ज करवा दी. होटल के सिक्योरिटी मैनेजर ने बताया कि पूजा अप्रैल 2016 से मार्च 2017 तक उनके होटल में अपने क्रू मेबर्स के साथ रहीं और इस दौरान उनका 26 लाख रुपये से ज्यादा का बिल बना.

Pooja Gandhi

इसके बाद उन्होंने धीरे- धीरे करीब 22 लाख रुपये का बिल चुकाया लेकिन बाकी का बिल नहीं चुकाया. इसके बाद उन्हें कई बार अपना बिल चुकाने के लिए कहा गया, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया जिसके बाद मजबूरन उन्हें शिकायत करनी पड़ी. 

Pooja Gandhi

जब इस मामले में पुलिस की जांच के लिए पुलिस ने पूजा से पूछताछ की तो उन्होंने 2 लाख रुपए चुका दिए. अब अपडेट ये है कि पूजा बाकी के पैसे चुकाने के लिए थोड़ा वक्त मांग रही हैं. होटल कर्मियों ने पूजा की ये मांग मान ली है.

Pooja Gandhi

तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा से जुड़े विवाद का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले वह साल 2011 में प्रोड्यूसर के साथ हुए पैसों के विवाद को लेकर चर्चा में थीं. दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ केस दर्ज करा दिया था.

Pooja Gandhi

वहीं इस मामले में जब एक्ट्रेस से बात की गई तो उन्होंने कहा, ‘मैं कुछ समय होटल में रही और अपने क्रेडिट कार्ड के जरिए होटल के बिल भरे. जब मुझे इस झूठे केस के बारे में पता चला तो मैने होटल के डजनरल मैनेजर से बात की तो उन्होंने मुझे बताया कि कोई गलतफहमी हुई है.

Pooja Gandhi

मैं अनिल को जानती हूं लेकिन होटल के बिल को चुकाने से किसी तरह नहीं जुड़ी हूं. यह मेरी छवि बिगाड़ने की कोशिश है.’ बताया जा रहा है कि उन्होंने होटल को 2 लाख रुपये चुका दिए हैं और बाकी के पैसे चुकाने के लिए उन्होंने कुछ समय मांगा है.

Pooja Gandhi

NAVRATRI SPECIAL - जानिए लौकी की खीर कैसे बनाते हैं ! 






Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: