Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड की कम से कम शिक्षित अभिनेत्री

Bollywood's least educated actress-बॉलीवुड की कम से कम शिक्षित अभिनेत्री

<-- ADVERTISEMENT -->




Bollywood's least educated actress: करिश्मा कपूर: - करिश्मा का जन्म 25 जून 1974 को मुंबई में हुआ था। वह रणधीर कपूर और बबीता की बेटी हैं। वह मुंबई में कैथेड्रल और जॉन कॉनन स्कूल गई और केवल 6 वीं कक्षा तक पढ़ाई की। उन्होंने 1991 में फिल्म प्रेम क़ैदी से बॉलीवुड में शुरुआत की। उन्होंने आजा माही वे, हंस बलिए, नच बलिए और इंडियन प्रिंसेस जैसे रियलिटी शो को जज किया।

करिश्मा कपूर

काजोल: - काजोल का जन्म 5 अगस्त 1974 को हुआ था। वह लोकप्रिय निर्देशक शोमू मुखर्जी और तनुजा की बेटी हैं। वह मुंबई में सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल गई। उसने अपना अभिनय करियर शुरू करने के लिए अपना स्कूल बीच में छोड़ दिया। उन्होंने 1992 में फिल्म बेखुदी से बॉलीवुड में शुरुआत की। उन्होंने रियलिटी शो रॉक-एन-रोल फैमिली से न्याय किया।

काजोल

कंगना रनौत: - कंगना का जन्म 23 मार्च 1987 को हिमाचल प्रदेश में हुआ था। उनकी माँ एक स्कूल टीचर हैं और उनके पिता एक व्यवसायी हैं। वह एक लोकप्रिय अभिनेत्री और निर्देशक हैं। उन्होंने चंडीगढ़ के डीएवी मॉडल स्कूल से स्कूली शिक्षा पूरी की। वह किसी कॉलेज में शामिल नहीं हुई। उन्होंने 2006 में फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में शुरुआत की।

कंगना रनौत

श्रीदेवी: - श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को तमिलनाडु में हुआ था। वह एक प्रसिद्ध अभिनेत्री और निर्माता थीं। वह अपने गृहनगर एक स्थानीय स्कूल में गई थी। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के लिए केवल 5 वीं कक्षा तक की पढ़ाई की। उन्होंने कई हिंदी, तमिल, तेलुगु और शिमलाम फिल्मों में अभिनय किया। वह 1967 में तमिल फिल्म कंधन करुनाई में एक बाल कलाकार के रूप में दिखाई दीं। उन्होंने 1972 में फिल्म रानी मेरा नाम से बॉलीवुड में शुरुआत की।

ऐश्वर्या राय: - ऐश्वर्या का जन्म 1 नवंबर 1973 को कर्नाटक में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा मैंगलोर में आर्य विद्या मंदिर हाई स्कूल से पूरी की। वह जय हिंद कॉलेज में एक साल के लिए गई थी। अपना मॉडलिंग करियर शुरू करने के लिए उसने अपना कॉलेज छोड़ दिया। उन्होंने 1997 में फिल्म और प्यार हो गया से बॉलीवुड में शुरुआत की।

NAVRATRI SPECIAL - जानिए लौकी की खीर कैसे बनाते हैं ! 






🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: