नेहा कक्कड़ के Ex. Boyfriend हिमांश कोहली ने उनकी शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी: मैं उनके लिए खुश हूं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नेहा कक्कड़ के Ex. Boyfriend हिमांश कोहली ने उनकी शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी: मैं उनके लिए खुश हूं

नेहा कक्कड़ के पूर्व प्रेमी हिमांश कोहली ने उनकी शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी: मैं उनके लिए खुश हूं

<-- ADVERTISEMENT -->




लोकप्रिय गायिका नेहा कक्कड़ इन दिनों पंजाबी गायक-अभिनेता रोहनप्रीत के साथ अपनी शादी के लिए सुर्खियों में हैं। हालांकि उसने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन चर्चा है कि गायक अक्टूबर में गाँठ बाँधने के लिए तैयार है। नेहा की लव लाइफ कई बार खबरों में रही है। पिछले साल, वह इंडियन आइडल 10 के होस्ट आदित्य नारायण के साथ जुड़ी हुई थी। यह भी दावा किया गया था कि दोनों शादी कर लेंगे, हालांकि, यह सभी रियलिटी शो के लिए एक पीआर स्टंट था। इससे पहले, नेहा कक्कर और अभिनेता हिमांश कोहली की बदसूरत ब्रेक अप ने भी बहुत ध्यान आकर्षित किया था। जैसा कि गायन सनसनी की शादी की अफवाहें खबर पर राज करती हैं, पूर्व प्रेमी हिमांशु ने इस पर प्रतिक्रिया दी और अपनी खुशी व्यक्त की कि उसके पास कोई है और वह अपने जीवन में आगे बढ़ रहा है।


हिमांश कोहली ने टीओआई से कहा, "अगर नेहा वास्तव में शादी कर रही है, तो मैं उसके लिए खुश हूं। वह अपने जीवन में आगे बढ़ रही है, उसके पास कोई है और यह देखना बहुत अच्छा है।" यह पूछे जाने पर कि क्या वह रोहनप्रीत को जानते हैं, नेहा की शादी होने की अफवाह है। उन्होंने कहा, "नहीं, वास्तव में नहीं।" हिमांश और नेहा कक्कड़ 4 साल से 2014 से 2018 तक रिलेशनशिप में थे। यहां तक ​​कि एक म्यूजिक वीडियो में भी अभिनय किया और नेहा ने रियलिटी शो में हिमांश के लिए अपने प्यार की घोषणा की।

उनके बदसूरत ब्रेकअप के बाद, नेहा कक्कड़ ने खुलासा किया कि वह अवसाद में थीं। हालांकि, हिमांश ने दावा किया कि वह हमेशा उनके शुभचिंतक रहे हैं। उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि उसके सभी गुप्त पोस्ट मेरे साथ क्यों जुड़े हुए थे जब मुझे इस तथ्य के बारे में पता था कि वह मुझे परेशान नहीं कर रही थी। उन सभी को गलत समझा गया और बिना किसी कारण के मीडिया के बाएं, दाएं और केंद्र में उड़ान भरी। इसके अलावा, रिश्ते और ब्रेक-अप जीवन का एक आम हिस्सा है। कभी-कभी, दो लोगों को एक साथ होने का एहसास होने के बाद कि वे एक-दूसरे के साथ असंगत नहीं हैं। ऐसा होता है और ऐसा हुआ। "


हिमांश कोहली ने दिव्या खोसला कुमार की फिल्म यारियां से बॉलीवुड में शुरुआत की। इससे पहले, वह अपने शो हम हैं लाइफ के लिए एक लोकप्रिय टीवी नाम था। अभिनेता को स्वीटी वेड्स एनआरआई, जीना इसी का नाम है, रांची डायरीज और दिल जो ना कहे सक जैसे फिल्मों में देखा गया है।

नेहा कक्कड़ की मंगेतर रोहनप्रीत के बारे में बात करते हुए, वह भारत के राइजिंग स्टार और 'मुझसे शादी करोगे' जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रही हैं। उनके कथित संबंधों के बारे में अफवाहें तब उठीं जब उन्होंने एक साथ एक संगीत वीडियो किया और पंजाबी गीत के बोल के साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की, "आजा चल दिया करवाये लॉकडाउन विच कट हं खारचे।"

देखें Dahi Chicken बनाने का सबसे आसान तरीका, केवल Chicken Masala के इस्तेमाल से बनाएं लाजवाब दही वाला चिकन 





Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Neha Kakkar

Post A Comment:

0 comments: