Bigg Boss 14, Episode 3 Precap: पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य के बीच नज़दीकियां बढ़ीं, पूरी खबर पढ़ें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Bigg Boss 14, Episode 3 Precap: पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य के बीच नज़दीकियां बढ़ीं, पूरी खबर पढ़ें

Bigg Boss 14, Episode 3 Precap: पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य के बीच नज़दीकियां बढ़ीं, पूरी खबर पढ़ें

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस सीज़न 14 के निर्माताओं ने इस बेहद आकर्षक सीज़न के तीसरे एपिसोड के प्रोमो के साथ दर्शकों को उत्साह में छोड़ दिया है। शो में अपने सराहनीय काम के लिए प्रशंसक प्रतियोगी और टोफानी वरिष्ठों की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सकते। इस बीच, एक जोड़ी (राहुल वैद्य और पवित्रा पुनिया) नेटिज़न्स और बीबी प्रशंसकों से बहुत ध्यान आकर्षित कर रहे हैं क्योंकि सीजन का पहला रोमांस रोमांस है।



बिग बॉस 14 के नवीनतम प्रोमो के रूप में राहुल और पवित्रा की दोस्ती अनोखे मोड़ ले रही है, जिससे पता चलता है कि यह जोड़ी बीबी के घरेलू काम में एक दूसरे की मदद कर रही है। अब, फैंस यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि यह दोस्ती कैसे प्यार का कारण बनेगी। एक प्रोमो में, पवित्रा को राहुल से पूछते हुए देखा गया कि क्या वह चपाती को रोल करना जानता है। जिस पर, राहुल ने कहा कि वह उससे सीखना पसंद करेंगे। पवित्रा उसे देखकर मुस्कुराई और कहा कि वह शाम के खाने की तैयारियों में उसके साथ शामिल हो सकती है।

इससे पहले, एपिसोड 1 में, पवित्रा ने अनजाने में टोफानी सीनियर्स द्वारा दिए गए अपने गुप्त कार्य में राहुल वैद्य की मदद की। पवित्र गालों पर उसे चूमा, फिर, सामाजिक मीडिया उनके जलती हुई तस्वीरों के साथ गूंज रहा है के बाद से। फैंस उनकी केमिस्ट्री को देखकर गदगद हो गए और उनकी दोस्ती की कहानी में ट्विस्ट और टर्न देखने का इंतजार करने लगे। बाद में, युगल को एक-दूसरे के सामने अपनी भावनाओं को सामने लाने और एक नया बंधन विकसित करने के लिए देखा गया।

इस बीच, बिग बॉस द्वारा सौंपे गए पहले टास्क को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान ने हॉर्न बजाए। गौहर खान ने सिद्धार्थ पर टास्क को खत्म करने का आरोप लगाया। एजाज खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को भी आउट किया। अब, यह देखना दिलचस्प होगा कि आज के एपिसोड में प्रतियोगियों को दो सीनियर्स के बीच चल रही खींचतान के बीच बाहर निकलने का मौका मिलेगा।

देखें Dahi Chicken बनाने का सबसे आसान तरीका, केवल Chicken Masala के इस्तेमाल से बनाएं लाजवाब दही वाला चिकन 





Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Big Boss 14

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: