‘नागिन 5’ के इस अभिनेता का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

‘नागिन 5’ के इस अभिनेता का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन

Naagin 5 actor Sharad Malhotra tests coronavirus positive: ‘नागिन 5’ के इस अभिनेता का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन

<-- ADVERTISEMENT -->





Naagin 5 actor Sharad Malhotra tests coronavirus positive: शरद मल्होत्रा, जिन्हें वर्तमान में एकता कपूर की सुपरनैचुरल थ्रिलर नागिन 5 में वीर की भूमिका निभाते हुए देखा गया है, ने उपन्यास कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। अभिनेता में हल्के लक्षण हैं और वर्तमान में चिकित्सा पर्यवेक्षण में है। वह अपने निवास पर मौजूद है। उनकी पत्नी रिप्सी भाटिया ने उपन्यास कोरोनावायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है।


कोरोनावायरस पॉजिटिव का परीक्षण करने के बाद, शरद मल्होत्रा ​​ने एक बयान में कहा, "वे कहते हैं कि अगर आप सकारात्मक अच्छी चीजें रहें और लोग आपके लिए तैयार हो जाएं। धिक्कार है! इस लाइन को भी गंभीरता से लें। दुर्भाग्य से मैंने हल्के लक्षणों के साथ कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।" और शुक्र है कि मेरी पत्नी ने नकारात्मक परीक्षण किया है और सभी एहतियाती उपायों का पालन करना जारी रखा है। मैं सख्त चिकित्सा देखरेख में होम क्वारंटाइन में हूं, इसलिए कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखें और मैं जल्द और मजबूत होने का वादा करता हूं। 

इससे पहले, स्टार युगल विकस कलंत्री और प्रियंका कलंतरी ने उपन्यास कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर खबर साझा की थी। "मेरी पत्नी प्रियंका और खुद ने आज Covid19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। हम हल्के लक्षणों के साथ घर से बाहर हैं और अत्यधिक सावधानी और देखभाल कर रहे हैं। हमने खुद को अलग-थलग कर लिया है। हाल ही में हमारे साथ संपर्क में आए किसी भी 1 व्यक्ति के लिए," वीकास। कलंत्री ने ट्विटर पर लिखा।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: