मुकेश खन्ना ने शक्तिमान की घोषणा की, यह कहा जाता है "Krrish, Ra-One" से भी बड़ा होगा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मुकेश खन्ना ने शक्तिमान की घोषणा की, यह कहा जाता है "Krrish, Ra-One" से भी बड़ा होगा

mukesh khanna announces shaktimaan trilogy says itll be bigger than krrish ra one.

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी शो शक्तिमान में टाइटल सुपरहीरो की भूमिका निभाने के लिए जाने-माने अभिनेता मुकेश खन्ना ने घोषणा की कि वह सुपरहीरो पर आधारित तीन फिल्मों की श्रृंखला बनाने जा रहे हैं। शुक्रवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, 62 वर्षीय अभिनेता ने हिंदी में घोषणा की और लिखा: "अब बाट दुनीया को बट्टे लगाके हो गइ है, शक्तिमान को डोबरा अब्रारित हो गया है। जी हं शक्तिमान के दोस्त, अब आधिकारिक तौर पर बाटा। raha hoon ki main Shaktimaan 2 le kar aa raha hoon (यह दुनिया को बताने का समय है कि शक्तिमान का पुनर्जन्म हो रहा है। हां, शक्तिमान के दोस्तों, मैं अब आधिकारिक तौर पर यह कह रहा हूं कि मैं जल्द ही शक्तिमान 2 ला रहा हूं। वह भी टीवी चैनल पर नहीं। ओटीटी लेकिन एक त्रयी के रूप में, बड़े पर्दे पर तीन फिल्मों के रूप में) ”।


अपने पोस्ट के दूसरे भाग में, मुकेश खन्ना ने कहा कि: "विवरण देहे धीरे हम खुलासा करांगे। फिल्हाल इत्ना बाता सक्ते हुँ ईके बहूत प्रोडक्शन हाउस के साथ साथ हाथ मिलाया है हीलयन टास्क को अंजाम देने के लिए (विवरणों का खुलासा किया जाएगा) धीरे-धीरे। अब मैं कह सकता हूं कि मैंने एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलकर उनके हर्कुलियन टास्क को जीवंत किया है)। "

मुकेश खन्ना ने अपने पद को इस वादे के साथ लपेटा कि नई शक्तिमान फ़िल्में रितिक रोशन की सुपर हीरो फ्रैंचाइज़ क्रिश से बड़ी होंगी, और शाहरुख खान की रा.वन - मिस्टर खन्ना में भी रा.वन को 'रावण' के रूप में देखा जा सकता है। फिल्म लेकिन एक क्राइम थ्रिलर और एक सुपरहीरो Sci-Fi एक नहीं। मुकेश खन्ना ने बॉलीवुड हंगामा रिपोर्ट का लिंक भी साझा किया, जिसमें कहा गया है कि शक्तिमान श्रृंखला की पहली फिल्म पर काम 2021 में शुरू होगा।

इस साल की शुरुआत में बॉम्बे टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, मुकेश खन्ना ने कहा था: "पिछले तीन वर्षों से, हम शक्तिमान के दूसरे संस्करण को लाने की दिशा में काम कर रहे हैं, जो समकालीन है, लेकिन हमारे मूल्यों में निहित है। हम काम कर रहे थे। सीक्वल क्योंकि लोग जानना चाहते थे, आ गया क्या हुआ। ” एक महीने बाद ही मुंबई मिरर से बात करते हुए, श्री खन्ना ने कहा था: "शक्तिमान का नया संस्करण उस तरह से नहीं हो सकता, जिस तरह एकता कपूर ने (2008 में) द्रौपदी के कंधे पर एक टैटू डालकर बनाया था। उसने कहा था कि वह आधुनिक के लिए महाभारत बना रही थी। लोग। संस्कृती कबि आधुनिक न हो सकति, पुत्री। जीस दीन संस्क्रती को आधुनिक करोगे, खतम हो जाएंगी (संस्कृति कभी आधुनिक नहीं हो सकती। जिस दिन आप संस्कृति को आधुनिक बनाने की कोशिश करेंगे, वह खत्म हो जाएगी)। "

शक्तिमान को भारत का पहला सुपरहीरो शो कहा जाता है, जो 1997 से 2005 तक दूरदर्शन पर प्रसारित होता है। श्री खन्ना ने प्रसिद्ध सुपरहीरो की भूमिका निभाई और इसमें उनके अहंकारी पंडित गंगाधर विद्याधर मायाधर ओंकारनाथ शास्त्री शामिल थे।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: