बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता सेट पर अपने फ्री टाइम में कुत्ते के पिल्ले के साथ खेलती हुई आईं नजर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता सेट पर अपने फ्री टाइम में कुत्ते के पिल्ले के साथ खेलती हुई आईं नजर

munmun dutta latest instagram post. बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता सेट पर अपने फ्री टाइम में कुत्ते के पिल्ले के साथ खेलती हुई आईं नजर

<-- ADVERTISEMENT -->





Munmun Dutta latest instagram post. सब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो मेे मुनमुन रेस्क्यूड स्ट्रे पपीज ( कुत्ते के पिल्ले ) के साथ खेलती हुई देखी जा सकती है।


इस जबरदस्त वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मुनमुन दत्ता ने लिखा मेरे क्यूट , छोटे रिस्क्यूड बेबीज़ के साथ खेलने का समय.....इनमें से एक बड़े सर्जरी से बच पाया है दूसरे कुत्ते द्वारा इसके पेट को खाने के बाद.....इसलिए ये बहादुर होने की वजह से ज्यादा ध्यान अपनी ओर केंद्रित करा रहा है।


मुनमुन दत्ता पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा मेे बबीता जी का किरदार निभाती हुई नजर आती है। यह शो भारत के सबसे ज्यादा समय तक चलने वाले शो में से एक है।


कुछ समय पहले ऐसी खबरे भी आ रही थी जिनमे यह कहा जा रहा था कि मुनमुन दत्ता बिग बॉस 14 के घर में बंद होने जा रही है। लेकिन कुछ ही समय इस खबर का खंडन खुद अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने किया।

c

उन्होंने लिखा बिग बॉस के अगले सीजन में मेरे दिखने कि बात सच नहीं है...में इस शो को देखना पसंद करती हूं लेकिन मैं घर के अंदर नहीं जा रही हूं , फेक पेजेस पर विश्वास न करे। शुक्रिया। बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है और खासकर इंस्टाग्राम पर तो वो लगातार अपने तस्वीरे , विडियोज और अन्य पोस्ट कर के अपने फैंस का मनोरंजन करती है।तारक मेहता का उल्टा चश्मा दुनिया ने ओढ़ा चस्मा के कॉलम पर आधारित शो है। जिसे मशहूर लेखक तारक भाई मेहता ने लिखा है।

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर ले।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: