Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर किया अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर, व्हाइट शर्ट और ब्लैक ट्राउजर मेे दिखी कमाल कि

दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर किया अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर, व्हाइट शर्ट और ब्लैक ट्राउजर मेे दिखी कमाल कि

<-- ADVERTISEMENT -->




Divyanka-Tripathi-shared-a-throwback-picture


स्टार प्लस की सुपरहिट धारावाहिक ये है मोहब्बतें मेे इशिका भाटिया का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की सबसे खूबसूरत और पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने टीवी पर बहुत बेहतरीन काम किया है। दिव्यांका अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती है और अपने फैंस के साथ पोस्ट के जड़िए अपना अपडेट शेयर करती रहती है। हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। 

इन तस्वीरों मेे अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी व्हाइट शर्ट और और ब्लैक ट्राउजर मेे बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। इन तस्वीरों मेे दिव्यांका त्रिपाठी एक तार के पेड़ के सामने खड़ी हो कर पोज देती हुई दिख रही है। उन्होंने अपने बालों को खुला हुआ रखा है। दिव्यांका त्रिपाठी ने इस तस्वीर को शेयर करने के साथ कैप्शन मेे लिखा कैसा रहता है अपने मनपसंद तस्वीर को पोस्ट करना एक बेहतर कैप्शन के बारे मेे सोचे बिना।दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया दोनों ने 8 जुलाई को अपना चौथा शादी की सालगिरह का उत्सव मनाया। 

अभिनेत्री ने अपने शादी कि सालगिराह की सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था जहा पर दोनों चॉकलेट केक काटते हुए नजर आ रहे है। दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया दोनों ही ये है मोहब्बतें के सेट पर एक दूसरे से पहली बार मिले थे और फिर धीरे धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया उन्होंने 8 जुलाई 2016 को भोपाल में एक दूसरे से विवाह कर लिया। विवेक और दिव्यांका ने अपना पहला शादी की सालगिरह लदंन मेे मनाया दूसरा मालदीव्स मेे और तीसरे के लिए उन्होंने होंग कोंग को चुना। महामारी कि वजह से उनको अपना चौथा शादी की सालगिरह घर पर ही अपने परिवार वालों के साथ मानना पड़ा।

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर ले।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: