Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अभिनेत्री जहान्वी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के साथ निकली सड़कों पर, दोनों बहन देखी बेहद ही खूबसूरत

अभिनेत्री जहान्वी कपूर अपनी बहन खुशी कपूर के साथ निकली सड़कों पर, दोनों बहन देखी बेहद ही खूबसूरत

<-- ADVERTISEMENT -->




जाहनवी कपूर इस जेनेरेशन मेे बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक बन गई है। जाहनवी कपूर आखिरी बार गुंजन सक्सेना में नजर आई थीं। जिसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रलीज किया गया था। भले फिल्म को तथ्यों के साथ छेर-छार करने के लिए कंट्रोवर्सीज का सामना करना पड़ा हो किन्तु जाहनवी को उनकी जबरदस्त अभिनय के लिए काफी सराहना मिली।


जाहनवी कपूर जब भी बाहर सड़कों पर निकलती है वो अपने फैशन से सभी के लिए प्रेरणा बन जाती है इस सप्ताह जाहनवी कपूर जो की 6 महीनों से अपने घर में क्वारेंटाइट थी , वो अपने नानी निर्मला कपूर के जन्मदिन को मानने के लिए उनके घर के लिए रवाना हुई।


वो अनीता डोंगरे द्वारा डिजाइन किया गया व्हाइट मैक्सी ड्रेस पहने हुए नजर आईं। जाहनवी कपूर का यह ड्रेस स्लीव्स लैस था। उन्होंने अपने बालों का खुला रखा था ड्रेस के साथ उन्होंने वाहट कलर का ही चप्पल पहना था। अभिनेत्री जाहनवी कपूर के साथ उनके पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर भी नजर आए। जाहनवी कपूर ने अपने लुक को सेटमेंट बैग के साथ पूरा किया। जाहनवी कपूर ने मेकअप का काफी कम प्रयोग किया था।


वही उनकी बहन खुशी कपूर कैजुअल ड्रेस में नजर आईं। खुशी कपूर ने व्हाइट टी शर्ट और उसके साथ डेनिम्स पहना हुआ था। दोनों बहन एक दूसरे का हाथ पकड़ कर चलती हुई नजर आ रही है। दोनों बहनों ने महामारी को ध्यान रखते हुए अपने चेहरे को मार्क्स से ढक रखा था।

वर्क फ्रंट की बात करे तो जहान्वी कपूर दोस्ताना 2 के लिए पूरी तरह से तैयार है । इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और लक्ष्य लालवानी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को अवश्य ही फॉलो कर ले। धन्यवाद आपका।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: