मेरे डैड की दुल्हन: गुनीत और अम्बर कर रहे है यह काम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मेरे डैड की दुल्हन: गुनीत और अम्बर कर रहे है यह काम

मेरे डैड की दुल्हन: गुनीत और अम्बर कर रहे है यह काम

<-- ADVERTISEMENT -->



मेरे डैड की दुल्हन:

एपिसोड की शुरुआत अंबर और गुनीत ने एक दूसरे के बारे में बात करते हुए की और शादी के बाद अपने जीवन की योजना बना रहे हैं। गुनीत बताता है कि वह मसालेदार भोजन करेगा। डॉ। पांडे कहते हैं कि आपकी शादी परी कथा की तरह है। जान्हवी उसे शुभकामनाएँ देती है और पूछती है कि क्या अम्बर जी को आपके सपनों के बारे में पता है। डॉ। पांडे पूछते हैं कि क्या आपने उन्हें अपने सपनों के बारे में बताया। गुनीत कहते हैं कि नहीं और वह धीरे-धीरे जान जाएंगे। अंबर भी उसके बारे में सोचता है। गुनीत मुस्कुराता है। सुबह, पम्मी बताती है कि वह आज बहुत थकी हुई है, प्राण जी उसे बुलाते हैं। पम्मी उसका स्वागत करती है। वह पूछता है कि क्या आपने संगीत में नृत्य किया? पम्मी कहती है मैं बैठी थी और बच्चे नाच रहे थे। प्रा जी कहते हैं कि आपने पंजाबी का नाम बर्बाद कर दिया है। पम्मी कहती है कि मैंने तुम्हारी नाक नहीं काटी, तुम्हें सच बताने के लिए गुनीत और मैंने नृत्य किया और आनंद लिया। प्राण जी से विवाह के मुहूर्त और रस्मों के बारे में पूछते हैं। वह सब कुछ बताती है। प्रा जी कहते हैं मैं हर रस्म का ख्याल रखूंगा और उन्हें समझाऊंगा। पम्मी उसकी बात न मानने का नाटक करती है और कहती है कि तुम्हारी आवाज़ नहीं आ रही है। वह कॉल समाप्त करती है। प्रान जी संकेत समझते हैं और वह, दोनों चले गए हैं। जब वह कबीर से टकराती है तो निया हल्दी ले रही होती है और हलदी उनके चेहरे पर गिर जाती है। इन्ना सोना खेलती है… .कबीर हंसता है और अपने रूमाल से अपने चेहरे से हलदी को साफ करता है और अपने चेहरे को फुलाता है। निया उसकी तरफ देखती है। कबीर उसकी तरफ देखता है। श्री और काजल कहते हैं कि उन्होंने अपनी हलदी बनाई है, पूछते हैं कि क्या वे मण्डप पर बैठना चाहते हैं। ज्ााती है। निया हलदी की थाली लेती है और वहाँ से चली जाती है। स्वरा वहां आती है और पूछती है कि क्या हुआ? कबीर कहते हैं कि हलदी मेरे चेहरे पर गिर गई। स्वरा कहती है कि मैं इसे साफ कर दूंगी और अपना चेहरा पोंछूंगी। निया ने सभी से हल्दी की तैयारी करने के लिए कहा। काजल निया के पास आती है और पूछती है कि क्या हुआ? निया का कहना है कि वह ऐसा नहीं कर सकती काजल पूछती है क्या?


निया का कहना है कि मैं इस मित्र क्षेत्र को नहीं संभाल सकती। काजल मैं तुम्हें चूम करेगा, वे हंसते पूछता है। कबीर उन्हें हलदी की रस्म के लिए बुलाते हैं। हलदी की रस्म शुरू हो जाती है। काजल, कबीर, निया, अंबर और अन्य लोग गुंडे के घर हलदी के लिए आते हैं ... गाना बजाता है ... पंजाबी शादी गीत ...। पम्मी अंबर का स्वागत करता है। कबीर पूछते हैं कि क्या हुआ और अंबर को चिढ़ाता है। गुनीत वहाँ छाता पकड़ कर आता है और सीढ़ियों से नीचे उतरते हुए नाचता है। अंबर उसकी प्रशंसा करता है और मुस्कुराता है। पंजाबी गाना बजता है ……।

गुनीत अपने हलदी के लिए बैठता है जबकि अंबर विभाजन के दूसरी तरफ बैठता है। पम्मी ने गुनीत को हल्दी लगाना शुरू कर दिया। लवली, अंबर को परिवार के सबसे बड़े से लागू होने के लिए कहती है। एम्बर बताता है कि निया उस पर सबसे पहले लागू होगी क्योंकि वह अपने घर में सबसे बड़ी है, हालांकि वह सबसे छोटी है। लवली बुआ कहती हैं कि कोई समस्या नहीं है और निया को उनसे हलदी लगाने के लिए कहते हैं। पम्मी, शुक्ला मौसी और अन्य लोग गुनीत को हल्दी लगाते हैं। गुनीत अंबर पर हस्ताक्षर करता है, जबकि वह हर किसी के द्वारा लागू किया जाता है। लवली कहती है कि प्रजी आपको जूड़ा पहनना चाहता है, लेकिन वह नहीं आ सका। पम्मी कहती है ठीक है, तुम उसका आशीर्वाद ले आए। लवली बुआ ने गुनीत के सिर पर दुपट्टा ओढ़ा और उसे जूडा / चूड़ियाँ पहनाईं। गीत बजाता है …… .गूनेट भावुक हो जाता है और पम्मी को गले लगा लेता है। निया, काजल और अन्य भावुक हो जाते हैं। स्वरा और जान्हवी ने गुनीत के हाथों को कवर किया। गुनीत ने कलियर को गिराने के लिए अपने हाथ हिलाए, लेकिन यह काजल, निया, स्वरा और कबीर पर नहीं गिरा। पम्मी, गुनीत से फिर से कोशिश करने के लिए कहती है। कलियर निया पर पड़ता है। हर कोई खुश हो जाता है और निया को बधाई देता है। निया कहती हैं कि मैं शादी नहीं करना चाहती और कबीर को देखती हूं। कबीर भी उसे देखता है।

MAGGI से बनाए जबरदस्त क्रिस्पी मैगी मंचूरियन | Try Maggi Manchurian Recipe 






Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: