मेरे डैड की दुल्हन: गुनीत से शादी करने का वादा करता है अम्बर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मेरे डैड की दुल्हन: गुनीत से शादी करने का वादा करता है अम्बर

मेरे डैड की दुल्हन: गुनीत से शादी करने का वादा करता है अम्बर

<-- ADVERTISEMENT -->



एपिसोड की शुरुआत जान्हवी निया को फोन करके बताती है कि वह अपने शो के लिए उनका इंटरव्यू चाहती है। निया कहती है ठीक है। बाद में जान्हवी अपने शो में निया का स्वागत करती है और कहती है कि वह अपने पिता की शादी करवा रही है। वह पूछती है कि उसे कब लगा कि वह अपने पिता के लिए दुल्हन खोजेगी। निया पूछती हैं कि क्या आपने बचपन में "आई स्पाई" खेला था। जान्हवी ने कहा हां निया कहती है कि वह कभी नहीं खेली और बताती है कि माँ की मृत्यु के बाद चीजें बदल गईं और वह उसके बारे में बहुत सुरक्षात्मक थी। जान्हवी कहती हैं कि उनके साथ आपका रिश्ता बहुत खास है। निया बताती है कि उसे लगता है कि वह उसका माता-पिता है और वह उसका बच्चा है, लेकिन वह जो भी करती है, वह अपने जीवन में कुछ जगह नहीं भर सकती है और उसके लिए जीवन साथी प्राप्त करने का फैसला किया है।

मेरे डैड की दुल्हन: गुनीत से शादी करने का वादा करता है अम्बर

जान्हवी का कहना है कि कोई अन्य बच्चे अपने माता-पिता के बारे में नहीं सोचते हैं। निया कहती है कि उसे लगता है कि वह जो भी करेगी, वह कभी भी पर्याप्त नहीं होगा। जान्हवी पूछती है कि आगे क्या है? वह कहती है कि आपके पिताजी की शादी के बाद, आप ऐसा महसूस नहीं करते कि आपका जीवन भी बदल जाएगा। निया कहती है जैसे मैंने कहा कि मेरी जगह अलग होगी और उसकी (गुनीत) जगह अलग होगी। जान्हवी पूछती है कि उसने अपने जीवन के बारे में क्या सोचा और क्या उसने शादी के बारे में सोचा। निया कहती हैं कि उन्होंने अब तक शादी के बारे में नहीं सोचा था। जान्हवी ने अपने श्रोताओं के लिए गाना बजाया। निया अंबर आदि के साथ अपने बचपन के बारे में सोचती है।


जान्हवी, निया को बताती है कि वह गुनीत को फोन कर रही है, लेकिन वह फोन नहीं उठा रही है। निया कल रात की घटना को याद करती है और गुनीत को फोन करती है, लेकिन वह फोन नहीं उठाती है। वह पम्मी को चाची कहता है और गुनीत से पूछता है। पम्मी बताती है कि उसे नहीं पता कि वह कहाँ गई थी। वह उसे बताती है कि घर पर गुनीत का फोन है और वह गुनीत से उसे फोन करने के लिए कहती है। वह जान्हवी से कहती है कि शायद गुनीत जी को बुरा लगा होगा क्योंकि पिताजी बच रहे थे। जान्हवी पूछती है कि यह क्या था? निया का कहना है कि यह एक लंबी कहानी थी, मैं बाद में बताऊंगी।

एम्बर यह कहते हुए उठता है कि उसने बहुत बड़ी गलती की और मुझे खेद है। वह गुनीत को देखता है, सोचता है कि वह उसकी कल्पना कर रहा है और कहता है कि मुझे बहुत खेद है। गुनीत ने उसे चुटकी ली। वह उठता है। गुनीत कहते हैं, मैं आपसे बात करने और सॉरी बोलने आया था। अंबर पूछता है कि आप सॉरी क्यों बोल रहे हैं? गुनीत कहते हैं कि मैंने अपनी शादी की खुशी में आपका तनाव नहीं देखा। वह कहती है कि हमने तय कर लिया था कि हम बात करेंगे और पूछेंगे कि आपने मुझसे बात किए बगैर एलोप करने की कोशिश क्यों की। वह कहती है कि मेरे लिए शादी महत्वपूर्ण नहीं है, आप क्या महत्वपूर्ण हैं।

गुनीत ने अंबर से पूछा कि वह बताए कि क्या उसे अपने या अपने प्यार पर भरोसा नहीं है। अंबर का कहना है कि मुझे खुद पर भरोसा नहीं है, इस पर संदेह है कि मैं आपको खुश रख सकता हूं या नहीं। मैं नहीं जानता कि आप किस तरह के जीवन रक्षक चाहते हैं। गुनीत का कहना है कि आप नहीं जानते, मैं आपसे वैसे ही प्यार करता हूं और उससे पूछता हूं कि वह खुद को यह न सोचे कि वह कैसा जीवनसाथी चाहता है। वह बताती है कि उसने केके और अनुराग पर भरोसा किया था, लेकिन उन्होंने धोखा दिया और मेरा दिल तोड़ दिया। वह कहती है जब मैंने सुना कि तुम भी भाग गए हो तो ... वह रोती है और कहती है कि अगर तुम शादी नहीं करना चाहते हो तो मुझे बताओ, मैं यह शादी रोक दूंगी। वह कहती है मैं सिर्फ तुम्हारे साथ रहना चाहती हूं, शादी मेरे लिए महत्वपूर्ण नहीं है। वह कहती है कि मैं आपके साथ खुशी से रहना चाहती हूं और आपकी जिंदगी बर्बाद नहीं करना चाहती। वह उसे एक बार कहने के लिए कहती है। अंबर उसे कसकर गले लगाता है और बताता है कि वह कहीं नहीं जा रहा है और उसे कहीं भी नहीं जाने देगा। गुनीत रोता है और उसे गले लगाता है। 

अंबर कहता है कि क्या मैं आपसे कुछ पूछूंगा? आप यहाँ कैसे आए? गुनीत खिड़की के माध्यम से कहता है। अंबर कहता है कि आप दरवाजे से आए होंगे। गुनीत का कहना है कि मां बताती है कि शादी से पहले दूल्हे से मिलना अशुभ है। वह पूछती है कि क्या आप निया को पहले बताएंगे या मैं अपनी मां को बताऊंगा कि आप मुझसे शादी नहीं करना चाहते। अंबर कहता है कि मैं तुमसे शादी करूंगा। गुनीत पूछता है कि क्या तुम कल नहीं भागोगे? उसने मना किया। वह पूछती है कि क्या मुझे जाना चाहिए और सौंदर्य की नींद लेनी चाहिए क्योंकि वह अच्छी दिखेगी। वह हाँ कहता है और उसे अपने करीब खींचता है। हमसफ़र गाना बजाता है… .एबर उसे कल तैयार होने के लिए कहता है, अन्यथा वह आएगा और उसका अपहरण करेगा। वह कहता है कि मैं एक खतरनाक आदमी हूं। गुनीत मुस्कुराता है।

MAGGI से बनाए जबरदस्त क्रिस्पी मैगी मंचूरियन | Try Maggi Manchurian Recipe 






Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: