पति की मारपीट से तंग आकर लिया तलाक! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पति की मारपीट से तंग आकर लिया तलाक!

पति की मारपीट से तंग आकर लिया तलाक!

<-- ADVERTISEMENT -->



आम लोगों की जिंदगी में पति और पत्नी के बीच लड़ाई होती ही रहती है और तलाक भी होते रहते है मगर ऐसे ही टेलीविजन जगत की कई अभिनेत्रियां और बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां हैं जो पति के हिंसा का शिकार हो चुकी है। कई अभिनेत्रियां तो पति के हिंसा से परेशान हो कर तलाक तक ले लिया।

रति अग्निहोत्री


1. रति अग्निहोत्री - रति अग्निहोत्री अस्सी के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्री रह चुकी हैं। रति अग्निहोत्री के पति भी रति अग्निहोत्री से लड़ाई किया करते थे जिसकी वजह से रति अग्निहोत्री ने अपनी शादी के तीस साल बाद अनिल वीरवानी से तलाक ले लिया। अनिल वीरवानी और रति अग्निहोत्री की शादी साल 1985 में हुआ था और तलाक साल 2015 में हुआ है। इन दोनों ने लव मैरिज की थी। रति अग्निहोत्री के पति अनिल वीरवानी एक बिजनेसमैन है। खबरों के मुताबिक रति अग्निहोत्री ने मार - पीट करने और जान से मार देने की धमकी देने का आरोप अपने पति के ऊपर लगया था। रति अग्निहोत्री तीस साल से अपने पति की प्रताड़ना झेल रही थी।

रति अग्निहोत्री

2. राखी गुलज़ार - खूबसूरत अदाकार राखी गुलज़ार की शादी - शुदा जिंदगी की खुशहाली ज्यादा वक्त तक नही रही। राखी और गुलजार ने साल 1973 में शादी कर लिए थे। इन दोनों ने लव मैरिज की थी। राखी गुलजार जल्दी मां भी बन गईं थीं। इन दोनों के तलाक की वजह एक थप्पड़ था। कश्मीर में शूटिंग के दौरान गुलजार ने राखी को एक थप्पड़ मार दिया था। राखी ने गुलजार से तलाक तो नही लिया मगर राखी, गुलजार को छोड़ कर चली गईं।

करिश्मा कपूर

3.करिश्मा कपूर - करिश्मा कपूर एक समय की लोकप्रिय अभिनेत्री रह चुकी है। करिश्मा कपूर अपने पूर्व पति संजय कपूर की दूसरी पत्नी है। करिश्मा कपूर ने अपने शादी के तेरह साल बाद तलाक ले लिया। करिश्मा ने अपने पति के ऊपर मानसिक प्रताड़ना और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

MAGGI से बनाए जबरदस्त क्रिस्पी मैगी मंचूरियन | Try Maggi Manchurian Recipe 






Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: