डांस का एक स्टेप छूट जाने पर रो पड़ती थी ऐश्वर्या राय बच्चन, जानें पूरी खबर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

डांस का एक स्टेप छूट जाने पर रो पड़ती थी ऐश्वर्या राय बच्चन, जानें पूरी खबर

डांस का एक स्टेप छूट जाने पर रो पड़ती थी ऐश्वर्या राय बच्चन, जानें पूरी खबर

<-- ADVERTISEMENT -->



Aishwarya Rai Bachchan used to cry when she missed a dance step

बॉलीवुड की बेहद ही लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक मानी जाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड में 'और प्यार हो गया' से अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन आज वह अपने करियर के ऐसे मुकाम पर पहुंच चुकीं हैं, जहां पर पहुंचने का आज हर लड़की सपना देखती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन बचपन से ही अपने आप को लेकर कितनी सेंसिटिव रही है, तो आज हम आपको बताएँगे उनके बचपन के कुछ किस्सों के बारे में जिन्हे आप शायद न जानते हो।

Aishwarya Rai Bachchan used to cry when she missed a dance step

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन बचपन से ही काफी सुलझी हुई रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन को बचपन में पढ़ाई से बहुत लगाव था। लेकिन उसके साथ-साथ वे अपने स्कूल के समय में नृत्य भी सीखा करती थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्वर्या राय बहुत बेहतरीन भरतनाट्यम नृत्य करती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भरतनाट्यम की शिक्षा उन्होंने अपने स्कूल के समय में लेना ही शुरू कर दिया था। जिसके चलते उन्हें बॉलीवुड में इसका बेहद फायदा मिला।


लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि जब ऐश्वर्या राय बच्चन अपने बचपन के समय में भरतनाट्यम सीखा करती थी, तो तब वह अक्सर अपने डांस के स्टेप भूल जाया करती थी। जिसके चलते वह कई बार स्टेज पर ही रो पड़ती थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बात का खुलासा खुद ऐश्वर्या राय बच्चन की भरतनाट्यम टीचर ने किया था। जो उन्हें भरतनाट्यम सिखाती थी। लेकिन आज ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि पूरे देश में और विदेश में काफी लोकप्रिय हैं। उनके डांस को, उनके लुक्स को, उनकी कलाकारी को आज लोग बेहद पसंद करतें हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: