लिव इन रिलेशनशिप्स में रह चुके हैं ये सितारें, देखें तस्वीरें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लिव इन रिलेशनशिप्स में रह चुके हैं ये सितारें, देखें तस्वीरें

लिव इन रिलेशनशिप्स में रह चुके हैं ये सितारें, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड में वैसे तो कई रिश्ते बनते हैं और टूटते रहते हैं। लेकिन कई रिश्ते ऐसे भी बन जाते हैं, जो कि जिंदगी भर एक-दूसरे का साथ निभाते हैं। जी हां आज हम बात करेंगे उन सितारों के रिश्तो के बारे में जिन्होंने अपने प्यार की शुरुआत की उसके बाद वे लिव इन रिलेशनशिप में रहें और उसके बाद आज एक-दूसरे के हमसफर बन चुके हैं.

सैफ अली खान और करीना कपूर

सैफ अली खान और करीना कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन जोड़ियों में से एक सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी है, जिसे लोगों द्वारा काफी प्यार मिलता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैफ अली खान से पहले करीना कपूर की जिंदगी में शाहिद कपूर थे। लेकिन किसी आपसी विवाद के चलते ये दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। जिसके बाद सैफ अली खान के साथ करीना कपूर का नाम जुड़ने लगा। इन दोनों की मुलाकात 'टशन' फिल्म के दौरान हुई थी और यह दोनों उस दौरान एक-दूसरे के काफ़ी करीब आ गए थे।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा क्रिकेट से बॉलीवुड का संबंध बेहद ही गहरा और पुराना है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय टीम के कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ शादी की है। लेकिन आज हम जिस जोड़ी की बात कर रहे हैं, वे बेहद ही खूबसूरत और लोकप्रिय जोड़ों में से एक है। जी हां आज हम जिस जोड़ें की बात कर रहे हैं, वे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली है। इन दोनों का प्यार तो कभी किसी से छुपा नहीं है. वे दोनों एक-दूसरे के साथ काफी वक्त बिताया करते थे, जिसके चलते विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लिव इन रिलेशनशिप में भी रहते थे। इसके बाद इन्होंने एक-दूसरे के साथ शादी कर ली और आज वे खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रहे है।

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ

बॉलीवुड का यंग प्रेमी जोड़ा माना जाने वाला आज भले ही बिखर गया हो। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब यह दोनों एक-दूसरे पर जान छिड़कते थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'अजब प्रेम की गजब कहानी' फिल्म से ही यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इतना ही नहीं यह दोनों एक-दूसरे के प्यार में इस कदर हो खो चुके थे कि इन दोनों ने लिव इन रिलेशनशिप में रहने का मन बनाया और वह दोनों एक-दूसरे के साथ रहने लगे। लेकिन इन दोनों का यह इश्क़ परवान नहीं चढ़ पाया और अधूरा ही रह गया।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: