Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये फिल्मी बहने एक-दूसरे की हैं बहुत अच्छी मित्र, देखें तस्वीरें

ये फिल्मी बहने एक-दूसरे की हैं बहुत अच्छी मित्र, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में कई ऐसी हस्तियां है, जिनके भाई-बहन बेहद ही लोकप्रिय हुए हैं। जितना कि वह खुद लोकप्रिय होते हैं, उतना ही वह अपने भाई-बहनों को लोकप्रिय करने में पूरी ताकत झोंक देते हैं। लेकिन आज हम बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन बहनों की बात करने वाले हैं, जो एक-दूसरे की सिर्फ बहन ही नहीं बल्कि एक जीवन भर के लिए एक अच्छी मित्र भी हैं।

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी


शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी

बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्री मानी जाने वाली शिल्पा शेट्टी अपने बॉलीवुड करियर में वो उचाइयां हासिल की है, जो आज हर एक लड़की का सपना है। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जितनी सफल शिल्पा शेट्टी रहीं हैं, उतनी सफल वे अपनी बहन को नहीं बना सकीं। उनकी बहन शमिता शेट्टी ने बॉलीवुड में कई फिल्में की। लेकिन वह ज्यादा समय तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में टिक नहीं पाई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह बहने एक-दूसरे से बेहद प्रेम करती हैं। एक-दूसरे का बहुत अच्छे से ख्याल रखती हैं। इतना ही नहीं ये बहने एक-दूसरे की बहुत अच्छी मित्र भी है।

करिश्मा कपूर और करीना कपूर
करिश्मा कपूर और करीना कपूर

बॉलीवुड के बेहद ही मशहूर परिवार की बेटियां करिश्मा कपूर और करीना कपूर आज बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में लोकप्रिय हैं और इनकी लोकप्रियता का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि जहां भी ये अभिनेत्रियां जाती है, वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की करिश्मा कपूर करीना कपूर की बड़ी बहन है। जितनी ऊंचाइयां करिश्मा कपूर ने अपनी बॉलीवुड जर्नी में हासिल की, उतनी ही कामयाब उनकी छोटी बहन करीना कपूर भी हुई और आज भी करीना कपूर का सिक्का बॉलीवुड में चलता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर और करिश्मा कपूर एक-दूसरे से बेहद प्रेम करतीं हैं और इतना ही नहीं एक-दूसरे की हर संभव सहायता भी करती हैं। एक-दूसरे के साथ एक मित्र की तरह रहतीं हैं ये अभिनेत्रियां।


बॉलीवुड इंडस्ट्री की यंग जनरेशन की पहली पसंद बन चुकी बॉलीवुड की अभिनेत्री कृति सेनन आज पूरे भारत में लोकप्रिय हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार जैसे बड़े अभिनेता के साथ कृति सेनन और कृति की छोटी बेहेन नूपुर सेनन दोनों बहनों ने काम किया है। जी हाँ इतना ही नहीं वे जल्द ही बड़े पर्दे पर अपनी छोटी बहन को लाने वाली हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कृति सेनन अपनी छोटी बहन नूपुर सेनन का एक मां की तरह ख्याल रखती हैं और इस समय वे अपनी बहन को इंडस्ट्री में पैर पसारने के लिए सहायता कर रही है। इन दोनों बहनों का प्यार उनकी मित्रता भी दर्शाता है।

MAGGI से बनाए जबरदस्त क्रिस्पी मैगी मंचूरियन | Try Maggi Manchurian Recipe 






🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: