नेपोटिज्म पर दिव्या कुमार खोसला ने सोनू निगम पर साधा निशाना, जानें पूरी खबर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नेपोटिज्म पर दिव्या कुमार खोसला ने सोनू निगम पर साधा निशाना, जानें पूरी खबर

Divya Kumar Khosla targets nepotism on nepotism

<-- ADVERTISEMENT -->



नेपोटिज्म पर दिव्या कुमार खोसला ने सोनू निगम पर साधा निशाना
बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से नेपोटिज्म का दौर चल रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें नेपोटिज्म के चलते कई सुपरस्टार इसका शिकार हुए हैं। जिसमें ज्यादातर स्टार किड्स है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्टार किड्स को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते उनकी फैन-फॉलोइंग में भी गिरावट आ गई है। इसी बीच टी-सीरीज़ की मालकिन दिव्या कुमार खोसला ने नेपोटिज्म के दलदल में फसने को लेकर तर्क दिए हैं। जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म द्वारा साझा किया है।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में चारों तरफ नेपोटिज्म का माहौल है। इसी बीच सोनू निगम ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म द्वारा कुछ वीडियो जारी किए थे। जिसमें उन्होंने टी-सीरीज पर निशाना साधा था। जिसमें वे यह कहते हुए नजर आ रहे थे कि "टी-सीरीज में भी नेपोटिज्म चलता है। जिसके चलते कई ऐसे बेहतरीन गायक हैं, जिन्हें इंडस्ट्री में गाने का मौका नहीं दिया जाता। इतना ही नहीं सोनू निगम ने अपनी वीडियो में यह बात तक कही थी कि यदि इस सब को रोका ना गया, तो सुशांत सिंह राजपूत की तरह किसी गायक की भी आत्महत्या की खबर आप जल्द ही सुनेंगे"


जिसके बाद दिव्या कुमार खोसला का उनके द्वारा एक पोस्ट जारी किया गया है। जिसमें वे टी-सीरीज के बचाव में कुछ तर्क दे रहीं हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनू निगम की स्टेटमेंट के बाद से दिव्या कुमार खोसला काफी गुस्से में है। जिसके चलते उन्होंने इस प्रकार के पोस्ट को साझा किया है।


इस पोस्ट में दिव्या कुमार खोसला द्वारा यह कहा गया है कि "सोनू निगम जी आज जो कुछ भी हैं, वे सब टी-सीरीज की ही देन है. तो फिर उन्हें इस तरह का सवाल उठाने का क्या हक बनता है? दिव्या कुमार खोसला कहती हैं कि टी-सीरीज ने ना जाने कितने लोगों को ब्रेक दिया है। लेकिन मैं सोनू निगम जी आप से पूछती हूं कि आपने आज तक किसको स्टार बनाया है। आपने आज तक किसको ब्रेक दिया है। यदि आप ऐसा कर नहीं सकते, तो किसी के ऊपर आपको इस प्रकार के आरोप लगाने का कोई हक नहीं है"

अब इस बात का सोनू निगम किस तरह जवाब देते हैं यह तो समय बताएगा। लेकिन नेपोटिज्म ने पूरी तरीके से बॉलीवुड को जकड़ा हुआ है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: