Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड पर राज करने वाली ये एक्ट्रेस हो चुकीं हैं गुमनाम, जानें कौन हैं ये अभिनेत्री

बॉलीवुड पर राज करने वाली ये एक्ट्रेस हो चुकीं हैं गुमनाम, जानें कौन हैं ये अभिनेत्री

<-- ADVERTISEMENT -->




Rimi Sen Bigg Boss Fame And Former Bollywood Actress

बॉलीवुड में कई ऐसे चेहरे हमें देखने को मिल जाते हैं, जो अपनी काबिलियत से लोगों के दिलों में एक खास जगह बना लेते हैं। तो कई ऐसे भी होते हैं, जो अपना बना बनाया करियर खुद ही छोड़ देते हैं। जी हां आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बात करेंगे जिन्होंने बॉलीवुड में एक समय पर खूब राज किया। लेकिन आज वह पूरी तरह से गुमनाम हो चुकी हैं।

आज हम बॉलीवुड की जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वे और कोई नहीं बल्कि रिमी सेन हैं। जी हां रिमी सेन एक समय पर बेहद ही लोकप्रिय अभिनेत्री थी। लेकिन उनके लिए एक फैसले ने उनकी जिंदगी को पूरी तरह से बदल कर रख दिया। आज वे बॉलीवुड से बेहद दूर जा चुकी हैं और उन्हें काफी सालों से किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिमी सेन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेहद ही लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ काम किया है। जिसमें सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे नाम भी शुमार हैं।

Rimi Sen Bigg Boss Fame And Former Bollywood Actress

जहां एक तरफ उनका करियर एक अलग ऊंचाइयों की तरफ जा रहा था, तो दूसरी तरफ उन्होंने इस प्रकार का फैसला क्यों लिया? आज इस बात से हर कोई हैरान है कि रिमी सेन इतनी लोकप्रिय होने के बावजूद उन्होंने फिल्मों से दूर जाने का फैसला किस कारण लिया? तो हम आपको बताते हैं कि रिमी सेन अपने मौजूदा करियर से खुश नहीं थी। वे कुछ अलग करना चाहती थी। जिसके चलते उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से संन्यास ले लिया।

Rimi Sen Bigg Boss Fame And Former Bollywood Actress

उनकी अलग करने की चाह ने आज उनको एक अलग मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की अपने एक्टिंग कैरियर से बोर होने के बाद उन्होंने राजनीति अथवा निर्माता के रूप में कार्य किया। जो कि असफल रहा। फिलहाल रिमी सेन बॉलीवुड की दुनिया से बहुत दूर जा चुकी है और अब उनके लिए वापस लौटना लगभग असंभव सा हो गया है। आपकी बता दें कि रिमी सेन इस समय छोटे-छोटे इवेंट्स को ज्वाइन कर अपना घर खर्च चलाती है।

MAGGI से बनाए जबरदस्त क्रिस्पी मैगी मंचूरियन | Try Maggi Manchurian Recipe 






🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: