Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये सितारें शादी के बाद भी चला रहें थे अफेयर, देखें कौन है ये सेलेब्स

ये सितारें शादी के बाद भी चला रहें थे अफेयर, देखें कौन है ये सेलेब्स

<-- ADVERTISEMENT -->




priyanka chopra

बॉलीवुड में वैसे तो आए दिन अफेयर की खबरें सुनने को मिल ही जाती हैं। लेकिन जब यह अफेयर शादी के बाद होता है, तो सितारों की जिंदगी में मानो भूचाल सा आ जाता है. जी हां आज हम आपको कुछ ऐसे ही सेलिब्रिटीओं के बारे में बताएंगे, जिन्होंने शादीशुदा होकर किसी दूसरी अभिनेत्री के साथ अफेयर किया। जिसके कारण उनकी जिंदगी तबाह होते-होते बच गयी।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार भी इस लिस्ट में शामिल हैं, क्योंकि ट्विंकल खन्ना से शादी के बाद भी अक्षय कुमार एक अभिनेत्री के अफेयर में पड़ गए थे। जिसके चलते उनकी शादीशुदा जिंदगी खत्म होते-होते बची थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार प्रियंका चोपड़ा के प्यार में पड़ गए थे और यह प्यार इनका परवान चढ़ने लगा था। लेकिन इस बात की भनक ट्विंकल खन्ना को लग गई और उन्होंने अक्षय कुमार को सुधरने का एक मौका दिया। जिसे अक्षय कुमार ने स्वीकार किया और ट्विंकल खन्ना से माफी मांगते हुए प्रियंका चोपड़ा से दूरी बना ली।

गोविंदा और सुनीता

गोविंदा और सुनीता

बॉलीवुड के लेजेंड अभिनेता गोविंदा बेहद लोकप्रिय अभिनेता है। गोविंदा की लोकप्रियता भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की गोविंदा की शादी सुनीता से 11 मार्च 1987 को हुई थी। जिसके बाद गोविंदा एक फिल्म के दौरान रानी मुखर्जी से अफेयर कर बैठे और जब इस अफेयर की भनक गोविंदा की पत्नी सुनीता को लगी, तो उन्होंने इस बात का विरोध करते हुए उन्हें छोड़ने का फैसला किया। जिसके बाद गोविंदा ने सुनीता से माफी मांग कर इस बात को खत्म करना ही एकमात्र रास्ता समझा और गोविंदा ने रानी मुखर्जी से दूरी बना ली।

बॉलीवुड जगत में अफेयर की खबरें आम हैं. लेकिन जब यह अफेयर शादी के बाद किया जाता है, तो जिंदगी को एक नए मोड़ पर ले जाकर खड़ा कर देता है और इतना ही नहीं जिंदगी को तबाह भी कर सकता है।

देखें Dahi Chicken बनाने का सबसे आसान तरीका, केवल Chicken Masala के इस्तेमाल से बनाएं लाजवाब दही वाला चिकन 





🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: