अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने बेटे को छोड़ा अपने पूर्व पति के पास, लोग बोले तुम भी वही चली जाओ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने बेटे को छोड़ा अपने पूर्व पति के पास, लोग बोले तुम भी वही चली जाओ

अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने बेटे को छोड़ा अपने पूर्व पति के पास, लोग बोले तुम भी वही चली जाओ

<-- ADVERTISEMENT -->



अभिनेत्री श्वेता तिवारी

हाल ही में खबर आई कि अभिनेत्री श्वेता तिवारी की तबीयत खराब है जिसके बाद इस अभिनेत्री को कुछ दिनों के लिए अपनी शूटिंग से भी ब्रेक लेना पड़ा है लेकिन इस अभिनेत्री को सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है अपने बेटे को लेकर। इस अभिनेत्री का बेटा अभी काफी छोटा है, अपनी पहली शादी पूरी तरह असफल होने के बाद इस अभिनेत्री ने अभिनेता अभिनव को डेट करना शुरू कर दिया और जल्दी ही इस अभिनेता से शादी भी कर ली और 2016 में इस अभिनेत्री ने एक बेटे को जन्म भी दे दिया। इसके अगले ही साल इस अभिनेत्री और अभिनेता को लेकर विवादों की खबरें सामने आने लगी और कहा जाने लगा कि इन दोनों के बीच पिछले कुछ दिनों से काफी विवाद भी हो रहे है।

अभिनेत्री श्वेता तिवारी
दोस्तो, अभी इन खबरों की सच्चाई बाहर आना बाकी थी इसी बीच इस अभिनेत्री ने इस अभिनेता पर खुलेआम कई आरोप लगाए और अपने पूर्व पति और अपनी बेटी को शारीरिक तौर पर परेशान करने के आरोप भी इस अभिनेत्री ने अपने इस पति पर लगाए। हालांकि बाद में इस अभिनेत्री की बेटी ने इस पर बयान देते हुए कहा कि इस अभिनेता ने शारीरिक तौर पर तो नहीं पर बोलचाल में मुझे काफी परेशान किया है। और इसके बाद इस अभिनेत्री और अभिनव के रिश्ते लगातार खराब होते चले गए और पिछले साल इस अभिनेत्री ने इस अभिनेता से अलग रहने का भी ऐलान कर दिया और अपने बेटे और बेटी के साथ अभिनव से अलग अपने घर में आ गई।

अभिनेत्री श्वेता तिवारी

दोस्तो, अब जब यह अभिनेत्री बीमार हो चुकी है तो अपने बेटे की सुरक्षा के लिए इस अभिनेत्री ने अपने बेटे को अपने पूर्व पति अभिनव के पास भेज दिया है। अभिनव ने भी इसकी जिम्मेदारी अच्छे तरह से निभाने का वचन इस अभिनेत्री यानी की अपनी पूर्व पत्नी को दिया है।

Navratri Special- Singhare ki Barfi | सिघाड़े के आटे की स्वादिष्ट बर्फी | Singhara ki Katli





Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: