अभिनेता पारस के सपोर्ट में डटकर खड़ी हैं अभिनेत्री माहिरा शर्मा, माहिरा ने अभिनेत्री पवित्रा को लगाई फटकार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अभिनेता पारस के सपोर्ट में डटकर खड़ी हैं अभिनेत्री माहिरा शर्मा, माहिरा ने अभिनेत्री पवित्रा को लगाई फटकार

अभिनेता पारस के सपोर्ट में डटकर खड़ी हैं अभिनेत्री माहिरा शर्मा, माहिरा ने अभिनेत्री पवित्रा को लगाई फटकार

<-- ADVERTISEMENT -->



अभिनेता पारस

अभिनेता पारस अकसर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं, यह अभिनेता अपनी निजी जिंदगी के कारण मीडिया की सुर्खियों में कुछ ज्यादा ही बना रहता है। एक बार फिर से इस अभिनेता का नाम उछलने लगा है। दरअसल हाल ही में इस अभिनेता की पूर्व प्रेमिका पवित्रा ने इस अभिनेता से अपने रिश्ते के बारे में खुलकर कहा है। इस अभिनेत्री ने अभिनेता के बारे में कहा कि इस अभिनेता से रिश्ता रखना मेरी ज़िन्दगी की सबसे बड़ी भूल साबित हुई है, रिश्ता टूटने के बाद मुझे बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ा, क्योंकि इस अभिनेता ने मुझे बहुत बड़ा धोखा दिया है इस धोखे को मैं अपनी ज़िन्दगी में तो कभी भी नहीं भूल सकती।

अभिनेता पारस

इस अभिनेत्री ने आगे कहा कि रिश्ता रखने के दौरान मुझे इस अभिनेता की कुछ बेहद खराब आदतों के बारे में पता चला तो मैंने इससे इन आदतों को बदलने के लिए कहा लेकिन यह नहीं माना इसके बाद मैंने इन आदतों से समझौता कर लिया। इस अभिनेता ने रिश्ते के दौरान मुझ पर बहुत से प्रतिबंध लगा दिए। लेकिन मैं इस अभिनेता के लिए इन सब से समझौता करती गई लेकिन बाद में इस अभिनेता ने मुझे धोखा दे दिया। पारस पर इन आरोपों के बाद अभिनेत्री माहिरा शर्मा खुलकर पारस के समर्थन में आ गई है इस अभिनेत्री ने पवित्रा को जवाब देते हुए कहा कि इस समय मैं पारस के साथ रिश्ते में हूं और काफी खुश हूं और पारस में ऐसी कोई भी आदत नहीं हैं जो किसी को भी खराब लगे।

अभिनेता पारस

इस अभिनेत्री ने आगे कहा कि पवित्रा बेवजह इस अभिनेता को बदनाम करने के लिए इस तरह के आरोप लगा रही हैं, पारस ने मुझ पर कोई भी प्रतिबंध नहीं लगाया है, उल्टा इस अभिनेत्री ने इस अभिनेता की धोखे में रखकर इस अभिनेता से रिश्ता रखा और अपनी शादी के बारे में इस अभिनेता को नहीं बताया।

Navratri Special- Singhare ki Barfi | सिघाड़े के आटे की स्वादिष्ट बर्फी | Singhara ki Katli





Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: