पहली बार अपने पति के साथ अपनी सालगिरह मनाने जा रही है अभिनेत्री प्राची तेहलान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पहली बार अपने पति के साथ अपनी सालगिरह मनाने जा रही है अभिनेत्री प्राची तेहलान

पहली बार अपने पति के साथ अपनी सालगिरह मनाने जा रही है अभिनेत्री प्राची तेहलान

<-- ADVERTISEMENT -->



Actress Prachi Tehlan

ज्यादातर लोगों को लगता है कि अभिनेत्री प्राची तेहलान केवल टीवी की दुनिया से ही संबंध रखती हैं। लेकिन बेहद कम लोगों को ही पता होगा कि यह अभिनेत्री अभिनय की दुनिया में आने से पहले क्या करती थी, दोस्तो, यह अभिनेत्री टीवी में आने से पहले ही एक बड़ी हस्ती थी। यह अभिनेत्री भारतीय महिला नेटबॉल टीम कि कप्तान रही थी और काफी लंबे समय तक यह अभिनेत्री देश के लिए नेटबॉल खेलती रही। यह अभिनेत्री हमेशा से ही बहुमुखी प्रतिभा की धनी थी। इस अभिनेत्री को जानने वाले लोग काफी पहले से ही मानते थे कि यह अभिनेत्री जिस क्षेत्र में जाएगी वहीं पर यह धमाल मचाकर रख देगी फिर चाहे वह खेल का मैदान हो या अभिनय की दुनिया।

Actress Prachi Tehlan

लेकिन जब यह अभिनेत्री खेला करती थी तो इस अभिनेत्री को जानने वाले लोग सोच भी नहीं सकते थे कि यह खिलाड़ी एक दिन अभिनय की दुनिया में छाने वाली है और अभिनय की दुनिया में बड़ा नाम कमाने वाली है। खैर यह अभिनेत्री खेलते हुए कई मशहूर प्रतियोगिताओं में भी हिस्सा ले चुकी है। हर कोई इस अभिनेत्री के खेल का दीवाना था। खैर इस सबके बाद भी इस अभिनेत्री ने अभिनय की दुनिया में सफलता पाना अपने जीवन का उद्देश्य बनाया। अपने इसी उद्देश्य की पूर्ति के लिए यह अभिनेत्री मुंबई आ गई और जल्द ही इस अभिनेत्री को एक बड़े शो में काम मिल गया। इसके बाद से ही यह टीवी अभिनेत्री काफी पॉपुलर होने लगी।

Actress Prachi Tehlan

दोस्तो, अब इस अभिनेत्री ने अपनी सालगिरह कर मौके पार शानदार तैयारियां की है, कमाल की बात यह है कि इस अभिनेत्री ने दो महीने पहले ही शादी की है और शादी के बाद इस अभिनेत्री का यह पहला जश्न है। उसी हिसाब से इस अभिनेत्री ने और इस अभिनेत्री के पति ने इस बात शानदार जश्न की योजना बनाई है।

Navratri Special- Singhare ki Barfi | सिघाड़े के आटे की स्वादिष्ट बर्फी | Singhara ki Katli





Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: