अभिनेत्री मधुमिता को एक युवक ने कहा बदसूरत, मधुमिता का जवाब सुनकर आप भी इसकी तारीफ करेंगे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अभिनेत्री मधुमिता को एक युवक ने कहा बदसूरत, मधुमिता का जवाब सुनकर आप भी इसकी तारीफ करेंगे

अभिनेत्री मधुमिता को एक युवक ने कहा बदसूरत, मधुमिता का जवाब सुनकर आप भी इसकी तारीफ करेंगे

<-- ADVERTISEMENT -->



अभिनेत्री मधुमिता को एक युवक ने कहा बदसूरत

अभिनेत्री मधुमिता काफी दिनों से टीवी की दुनिया में काम कर रही हैं और यह अभिनेत्री लोगो के बीच काफी पॉपुलर हैं। यह अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर नजर आती रहती है। फिलहाल बहुत से लोगों को तो अभी से इंतज़ार है कि कब यह अभिनेत्री फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखे। लोग चाहते हैं कि यह अभिनेत्री जल्दी से जल्द फिल्मों में अपना डेब्यू कर लें। खैर इस सबके बीच एक बहुत ही अजीब घटना सुहाना के साथ हो गई है। दरअसल इस अभिनेत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की थी जिसके बाद ज्यादातर यूजर और इसके फैंस को यह पोस्ट काफी पसंद आई और सभी लोग इस अभिनेत्री की तारीफ करने लगे।


इसी बीच एक यूजर ने इस अभिनेत्री पर कमेंट करते हुए कहा कि आप वाकई में बदसूरत हैं और ज्यादा अच्छी नहीं लगती, मैं आपको पसंद नहीं करता, इसके अलावा भी कई बातें इस यूजर ने सुहाना के बारे में कहीं। इसके बाद कई लोगों ने इस यूजर को कड़ी फटकार लगाई, एक अन्य यूजर ने इस यूजर को फटकार लगाते हुए कहा कि यह सोशल मीडिया है यहां आप अपने पसंदीदा व्यक्तियों को फॉलो करते हैं और जिनको हम पसंद नहीं करते उनको ना तो हम फॉलो करते हैं और ना ही उन पर हम कोई भी कमेंट करते हैं। अगर आपको सुहाना को लेकर कोई भी परेशानी हैं तो आप इस अभिनेत्री को अनफॉलो कर दीजिए और इस कमेंट बॉक्स में दोबारा ना आइएगा।


इसके बाद कई और यूजर ने इसकी क्लास लगा दी। लेकिन कमाल की बात यह थी कि इस अभिनेत्री ने खुद इस यूजर की बात पर कमेंट करते हुए कहा कि अगर आपको मेरी शक्ल पसंद नहीं है तो इसमें मेरी क्या गलती है, मुझे आपकी तरह ही भगवान ने बनाया है और उन्होंने कुछ सोचकर ही आपको और मुझ जैसे बहुत से लोगों को बनाया है, यह शक्ल उन्हीं की देन है इसमें आप और मैं कुछ भी नहीं कर सकते।

Singhare ki Barfi | सिघाड़े के आटे की स्वादिष्ट बर्फी | Singhara ki Katli





Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: