Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान ने फिल्म "राधे" की शूटिंग भी शुरू कर दी !

सलमान ने फिल्म "राधे" की शूटिंग भी शुरू कर दी !

<-- ADVERTISEMENT -->




Salman-also-started-shooting-for-the-film-Radhe

दुनिया भर में लॉकडाउन के कारण फिल्म उद्योग को बहुत नुकसान उठाना पड़ा था । सिनेमा हॉल बंद कर दी गईं और इसलिए सिनेमा हॉल में कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई । सब कुछ ऑनलाइन संस्करण में स्थानांतरित कर दिया गया। लेकिन चूंकि सब कुछ अब खुला हो रहा है। अच्छा यह है कि फिल्में और उनकी सूटिंग फिर से शुरू हो गई है । सलमान खान ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म "राधे" की सूटिंग भी शुरू कर दी है।

हाल ही में महामारी के कारण छह महीने से अधिक के लंबे अंतराल के बाद फिल्म का शूट फिर से शुरू हुआ । वीडियो में अभिनेताओं और क्रू को मास्क पहने देखा जा सकता है, जबकि स्वच्छता और तापमान की जांच जैसे अन्य निवारक उपाय देखे जा सकते हैं।


अभिनेता जैकी श्रॉफ ने कहा कि “हर किसी की सेहत का ख्याल रखते हुए शूटिंग फिर से शुरू कर दी गई है” । वह यह भी बताते हैं कि कैसे टीम ने सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखते हुए सुरक्षा और एहतियात के साथ शूटिंग की ।

प्रशंसकों के लिए ट्रीट के तौर पर मेकर्स ने सलमान और दिशा के डांस नंबर की एक झलक शेयर की । अंत में सलमान को डांस करते और कोरियोग्राफर से कहते हुए देखा जा सकता है-" कुछ समय लगेगा भाई, मैं छह महीने के बाद यह करने के लिए वापस आया हूँ।


इसके बाद सलमान डांस मूव में नजर आ रहे हैं । प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल के शुरू में रिलीज होनी थी लेकिन महामारी संकट के कारण धक्का लग गया ।

यह हम सभी के लिए एक अच्छी खबर है, कि फिल्में फिर से वापस आ रही हैं और हमारा जीवन सामान्य जीव्वन की और फिर से वापस हो रहा है । सलमान खान के सभी प्रशंसकों को यह खुशखबरी शेयर करें ।

Singhare ki Barfi | सिघाड़े के आटे की स्वादिष्ट बर्फी | Singhara ki Katli





🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: