सिद्धार्थ शुक्ला से बड़े झगड़े के बाद आखिर साथ काम करने को राजी हुई अभिनेत्री रश्मि देसाई - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सिद्धार्थ शुक्ला से बड़े झगड़े के बाद आखिर साथ काम करने को राजी हुई अभिनेत्री रश्मि देसाई

सिद्धार्थ शुक्ला से बड़े झगड़े के बाद आखिर साथ काम करने को राजी हुई अभिनेत्री रश्मि देसाई

<-- ADVERTISEMENT -->



अभिनेत्री रश्मि देसाई
अभिनेत्री रश्मि देसाई ने अपने फिल्मी सफ़र की शुरुआत 2004 में आई एक फिल्म से की थी लेकिन फिल्म पूरी तरह फ्लॉप रही और इस अभिनेत्री का फिल्मी सफर भी वहीं रुक गया लेकिन इस अभिनेत्री की किस्मत बहुत अच्छी थी इसीलिए जल्द ही एक बड़े टीवी सीरियल में इस अभिनेत्री को मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाने का मौका मिल गया, इस शो के बाद यह अभिनेत्री बेहद ज्यादा पोपुलर हो गई और इस शो के बाद इस अभिनेत्री के पास टीवी की दुनिया के कई बड़े टीवी सीरियल ऑफर हुए। यह अभिनेत्री अपनी निजी जिंदगी को लेकर कम ही बात करती है इसीलिए निजी जिंदगी के प्रश्न पर यह अभिनेत्री शांत ही रहती हैं

अभिनेत्री रश्मि देसाई

लेकिन दोस्तो, इस अभिनेत्री ने कुछ साल पहले ही एक अभिनेता सिद्धार्थ के साथ एक शो में काफी दिन तक काम किया, इस शो के दौरान इन दोनों के झगड़े की खबरें आने लगीं और बात यहां तक बढ़ गई कि इस अभिनेत्री ने शो के निर्माता से साफ कर दिया कि सिद्धार्थ या मुझमें से कोई एक ही शो में रहेगा, मेकर्स ने इन दोनों के बीच काफी सुलह कराने की कोशिश की लेकिन ऐसा हो नहीं पाया और मजबूरी में इस अभिनेता को यह शो बीच में ही छोड़ना पड़ा। इसके बाद यह दोनों पिछले साल एक अन्य शो में सतह नजर आए, उस दौरान भी इन दोनों के विवाद ने मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी। इसके बाद से ही इन दोनों के रिश्ते काफी खराब हैं।

अभिनेत्री रश्मि देसाई

दोस्तो, अब एक बड़ी खबर आ रही है कि एक नए शो में मेकर्स ने सिद्धार्थ को शो में अभिनेता के तौर पर ले लिया इसके बाद जब शो के मेकर्स ने शो के लिए इस अभिनेत्री से संपर्क किया तो यह अभिनेत्री भी इस अभिनेता के साथ काम करने के लिए तैयार हो गई। अब निर्माता यह उम्मीद कर रहे हैं कि अब इन दोनों के बीच कोई झगड़ा ना हो।

Singhare ki Barfi | सिघाड़े के आटे की स्वादिष्ट बर्फी | Singhara ki Katli





Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: